अनुराग कश्यप की बेटी को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी, डायरेक्टर ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 24, 2019 11:02 AM2019-05-24T11:02:49+5:302019-05-24T11:34:24+5:30

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी पीएम को बधाई देते हुए उनसे एक गुहार भी लगाई है।

anurag kashyap’s daughter threatened on twitter with rape director complaint to pm modi | अनुराग कश्यप की बेटी को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी, डायरेक्टर ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

अनुराग कश्यप की बेटी को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी, डायरेक्टर ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

Highlightsअनुराग की बेटी को किसी फॉलोकर ने ट्विटर पर रेप करने की धमकी दी है ट्वीट पर नरेंद्र मोदी को अनुराग ने गुहार लगाई है।


एनडीए ने प्रचंड बहुमत से एक बार फिर से देश में अपनी सरकार बना ली है। हर को ई पीएम मोदी को एक बार फिर से सत्ता वापसी पर शुभकामनाएं दे रहा है। इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी पीएम को बधाई देते हुए उनसे एक गुहार भी लगाई है।

दरअसल अनुराग की बेटी को किसी फॉलोकर ने ट्विटर पर रेप करने की धमकी दी है, जिससे व्यालुक पिता अनुराग ने पीएम मोदी से इसको लेकर गुहार लगाई है। पहले अनुराग ने ट्वीट करके पीएम को सत्ता वापसी की शुभकामनाएं दी इसके बाद अपनी गुहार लगाई है।

हाल ही में अनुराग ने ट्वीट करके लिखा कि सर आपको इस प्रचंड जीत के लिए दिल से बधाई और सम्रगता का संदेश देने के लिए शुक्रिया, लेकिन आप मुझे एक और बात ये बताएं आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निपटे जो आपकी जीत को मेरी बेटी को धमकियां दे कर सेलिब्रेट कर रहे हैं।



दरअसल अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को हाल ही में सोशल मीडिया पर किसी चौकीदार रामसंघी नाम के यूजर ने रेप की धमकी दी है। उस यूजर का कहना है कि आलिया अपने पापा अनुराग को समझाएं कि वो पीएम मोदी की आलोचना करना बंद कर दें नहीं तो वो आलिया का रेप करेगा। इसी ट्वीट पर नरेंद्र मोदी को अनुराग ने गुहार लगाई है।

Web Title: anurag kashyap’s daughter threatened on twitter with rape director complaint to pm modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे