PM मोदी ने कहा कि कोरोना जाति और धर्म नहीं देखता तो अनुराग कश्यप ने किया Tweet, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 20, 2020 09:06 AM2020-04-20T09:06:38+5:302020-04-20T09:06:38+5:30

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 16116 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1324 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है।

anurag kashyap reaction on pm narendra modi tweet | PM मोदी ने कहा कि कोरोना जाति और धर्म नहीं देखता तो अनुराग कश्यप ने किया Tweet, कही ये बात

फाइल फोटो

Highlights अनुराग ने अपने ही स्टाइल में एक बार फिर से पीएम पर निशाना साधने की कोशिश की है अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं

कोरोना वायरस (Coronavirus)पर देश के प्रधानमंत्री लोगों से लगातार आग्रह करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि कोरोना हमला करने से पहले धर्म, जाति, रंग, भाषा और सीमाएं नहीं देखता है।उनकी इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

अनुराग कुछ समय पहले सोशल मीडिया से गायब हो गए थे। लेकिन देश हालातों का हवाला देते हुए एक बार फिर से उन्होंने ट्विटर पर वापसी की है। इस वापसी के साथ ही वह अपने पुराने तेवर में लौट आए हैं। अनुराग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन अपना पक्ष राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर रखते रहते हैं।

अब अनुराग ने अपने ही स्टाइल में एक बार फिर से पीएम पर निशाना साधने की कोशिश की है। अनुराग ने पीएमओ के ट्वीट को रिप्लाई देते हुए लिखा है कि क्या बात है 👏👏👏.. चलो कहा तो। पीएम मोदी की बात करें तो उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि मुश्किल वक्त में हम सबको साथ मिलकर इस चुनौती से निपटने की जरूरत है।


स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 16116 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1324 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है। देश में कोरोना से अब तक 519 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 2302 मरीज ठीक हो चुके हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 13,295 है। 

Web Title: anurag kashyap reaction on pm narendra modi tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे