मोदी सरकार पर अनुराग कश्यप ने साधा निशाना, कहा-लोकसभा में बिल वही पास हो रहे हैं जिसमें सरकार का...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 26, 2019 11:56 AM2019-07-26T11:56:03+5:302019-07-26T11:56:03+5:30

अनुराग कश्यप ने निशाना साधते हुए कहा है कि संसद में वही बिल पास हो रहे हैं जिनमें सरकार की भलाई है।

Anurag Kashyap reaction on Modi government | मोदी सरकार पर अनुराग कश्यप ने साधा निशाना, कहा-लोकसभा में बिल वही पास हो रहे हैं जिसमें सरकार का...

मोदी सरकार पर अनुराग कश्यप ने साधा निशाना, कहा-लोकसभा में बिल वही पास हो रहे हैं जिसमें सरकार का...

Highlightsअनुराग कश्यप अपनी बात बेवाकी से रखने के लिए हमेशा से जाने जाते हैं।अब एक बार फिर से अनुराग ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

अनुराग कश्यप अपनी बात बेवाकी से रखने के लिए हमेशा से जाने जाते हैं। हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने मॉब लिंचिंग पर पीएम मोदी को 49 लोगों के साथ चिट्ठी लिखी थी। अब एक बार फिर से अनुराग ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

अनुराग कश्यप ने निशाना साधते हुए कहा है कि  संसद में वही बिल पास हो रहे हैं जिनमें सरकार की भलाई है। उन्होंने संसद में पास होने वाले बिल पर निशाना ट्वीट करके साधा है।

अनुराग कश्यप ने हाल ही में ट्वीट करके लिखा है कि लोकसभा में बिल वही पास हो रहे हैं जिसमें सरकार का भला है और जो बिल नहीं बनाए जा रहे हैं, उसमें भी सरकार का भला है। लोगों के भले के लिए कोई अमेण्डमेंट भी होना चाहिए।



इतना ही नहीं इसके बाद अनुराग ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि आरटीआई अमेण्डमेंट बिल पास हो गया। आतंकवादी करार कर के 6 महीने कस्टडी में रखने का बिल पास हो गया। लिंचिंग के खिलाफ भी एक बिल पास हो जाए तो मजाल टीएसी के गुंडों की या मायनॉरिटीज की, कि वो ऐसा करें? सोचिए.. प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी मैं यही बात लिखी है।



अनुराग ने कहा पीएम का समर्थन  नहीं करता पर...

 हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रोल द्वारा धमकी मिली थी। जिससे निपटने के लिए अनुराग ने पीएम मोदी से गुहार लगाई थी।जिसके बाद से वह चर्चा में हैं।  हाल ही में फिल्म गेम ओवर के प्रमोशन्स पर उन्होंने इस बारे में बात की है।

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार अनुराग कश्यप ने कहा कि 'लोकतंत्र ने सभी को सवाल पूछने का हक दिया है। इससे मुझे परेशानी नहीं हैं प्रधानमंत्री जीते हैं, बस मैं उनका समर्थन नहीं करता हूं। बस ये जनता का फैसला है इसका मैं सम्मान करता हूं।


 मैंने हमेशा बस सरकार की गलत नीतियों के प्रति विरोध जताया है। अनुराग ने कहा है कि मैं किसी भी पार्टी के खिलाफ नहीं हूं। मैं सरकार के खिलाफ हूं क्योंकि आप एक देश में रहते हैं, आप वोट देते हैं और आपकी अलग राय हो सकती है।इसके बाद भी आप एक साथ एक ही देश में रह रहे हैं।

अनुराग ने कहा है कि मैं पीएम मोदी की पॉलिसी से सहमत नहीं हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मेरे कुछ कहने के चलते उन्हें चुना नहीं जाएगा। मैं धमकियों से नहीं डरता हूं बस जो बच्चों के चलते सावधान रहना पड़ता है। उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग के खिलाफ एक कानून होगा चाहिए।फिर सत्ता में बैठे लोगों को ऐसी घटनाओं पर सख्त आपत्ति जतानी चाहिए ताकि इससे लोगों में एक स्ट्रॉन्ग मेसेज जाए।

Web Title: Anurag Kashyap reaction on Modi government

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे