निर्देशक अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में हाल ही में फ्लिकार्ड पर अनुराग कश्यप का गुस्सा फूटा है और इसको लेकर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किए हैं।
अनुराग ने सबसे पहले फ्लिकार्ड को टैग करते हुए लिखा कि वह सही चीजे प्रोवाइड नहीं करवाते हैं और इसकी जिम्मेदारी नहीं लेते हैं। ये एक ग्राहक सेवा के लिए नौकरी करते हैं और वे सिर्फ आपके पैसे की खुशी से बात करते हैं। क्या कोई ऑनलाइन सेवा है जो ग्राहकों को उनके द्वारा खरीदे जाने वाले उत्पाद की गुणवत्ता की गारंटी दे सकती है। इसके साथ उन्होंने एक स्क्रीशॉर्ट भी शेयर किया।
इसके बाद एक और अनुराग ने ट्वीट किया, ये खराब सेवा का कभी ना खत्म होने वाला चक्र है। ये एक रोबोट की तरह से एक ही बहाने को बार बार दोहराते हैं। आप अभी भी एक दोषपूर्ण महंगे उत्पाद के साथ छलनी कर रहे हैं और @ फ़्लिपकार्ट उनकी 3 पार्टी इंस्टॉलेशन कंपनी के बारे में एक बकवास नहीं देता है।
जब आप फ्लिकार्ड से शिकायत करते हैं, तो वे कहते हैं, "हमने इस मामले को बढ़ा दिया है", फिर वे माफी मांगते हैं और आपको बताते हैं कि कोई आदमी इसे ठीक करने के लिए आ रहा है और आप हर दिन अलग-अलग नामों से उन ग्रंथों को प्राप्त करते हैं और कोई भी नहीं बदलता है।
इसके बाद अनुराग ने ट्वीट करके लिखा कि फ्लिकार्ड से-पहले वे आपको एक दोषपूर्ण महंगा उत्पाद भेजते हैं, जो काम नहीं करता है, फिर डिलीवरी आदमी आपके विवरण के लिए कहता है कि आपने 12 लाख की लॉटरी जीती है और आपका विवरण चाहते हैं।
इससे साफ हो रहा है कि अनुराग ने फ्लिकार्ड से जो प्रोडेक्ट मंगवाया था वह उनको नहीं मिल पाया और उन्होंने रिक्वेस्ट भी नहीं सुनी है।