बॉलीवुड एक्टर ने डॉक्टरों और नर्सों को बताया सुपरहीरो, बोले- इनके लिए 5 तारीख को दोबारा दीया जलाओ, और उनके सबके मुंह बंद करो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2020 12:55 PM2020-04-04T12:55:41+5:302020-04-04T12:55:41+5:30

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी नायाब एक्टिव के लिए जाने जाते हैं। अनुपम ने अपने अब तक करियर में तरह तरह के रोल प्ले किए हैं।

anupam kher says doctors and nurses are superheroes | बॉलीवुड एक्टर ने डॉक्टरों और नर्सों को बताया सुपरहीरो, बोले- इनके लिए 5 तारीख को दोबारा दीया जलाओ, और उनके सबके मुंह बंद करो...

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है इस वायरस ने भारत में भी तबाही मचाना शुरू कर दिया है

कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है। इस वायरस ने भारत में भी तबाही मचाना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब देश को बचाने के 21 दिन के लॉकडाउन कर दिया गया है। बॉलीवुड सेलेब्स इस वायरस को लेकर काफी सजग होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को दिया जलाया था। हाल ही में एक्टर अनुपम खेर ने इस पर ट्वीट किया है।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी नायाब एक्टिव के लिए जाने जाते हैं। अनुपम ने अपने अब तक करियर में तरह तरह के रोल प्ले किए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते रहते हैं।

वीडियो शेयर करके अनुपम खेर ने कहा है कि किधर हैं आपके ये सुपरमैन, सुपर वुमेन, बंडर वुमेन। किताबों में फिल्मो में। आज की डेट में पता है सुपरहीरो कौन है। डॉक्टर्स, नर्सेस, सफाई कर्माचारी और पुलिसवाले ये असली सुपरहीरो हैं। इनके लिए भी 5 तारीख को दोबारा दीया जलाओ और उनके सबके मुंह बंद करो, जो बोलते हैं असली समस्या कुछ और ही है।


ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस को वीडियो काफी पसंद आया है। वह इस पर तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अनुपम अक्सर इस तरह के अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आते हैं।

पीएम मोदी ने क्या कहा है 

पीएम मोदी ने कहा, ''130 करोड़ देशवासियों के महासंकल्प को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। 5 अप्रैल को रविवार को, रात 9 बजे मैं आप सबके 9 मिनट चाहता  हूं।ध्यान से सुनिएगा, 5 अप्रैल को रात 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं। 

 उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारो तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा।
 

Web Title: anupam kher says doctors and nurses are superheroes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे