अनुराग कश्यप के बॉलीवुड फिल्मों के काम नहीं करने वाले बयान पर अनुपम खेर ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: August 27, 2022 12:00 PM2022-08-27T12:00:40+5:302022-08-27T12:02:23+5:30

अनुपम खेर ने हाल ही में अनुराग कश्यप की बॉलीवुड फिल्मों के काम नहीं करने पर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि फंडिंग की कमी से ज्यादा सिनेमाघरों में कम लोग फिल्में देखने का कारण कंटेंट की कमी है।

Anupam Kher reacts to Anurag Kashyap's comment about Bollywood films not working | अनुराग कश्यप के बॉलीवुड फिल्मों के काम नहीं करने वाले बयान पर अनुपम खेर ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

अनुराग कश्यप के बॉलीवुड फिल्मों के काम नहीं करने वाले बयान पर अनुपम खेर ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

Highlightsइन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों का न चलने का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ हैमशहूर फिल्ममेकर्स से लेकर दिग्गज स्टार्स तक इस मुद्दे पर बहस कर रहे हैंहाल ही में अनुपम खेर ने अनुराग कश्यप की बॉलीवुड फिल्मों के काम नहीं करने पर टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी

मुंबई: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल में बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर विफल होने को लेकर कहा था कि कुछ अच्छी फिल्में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं क्योंकि भारत में आर्थिक मंदी के कारण लोगों के पास ज्यादा पैसा नहीं है और वे इसे सावधानी से खर्च करना चाहते हैं। कश्यप के इस बयान पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कहा, "मैं उस सवाल का जवाब देकर उनके बयान को वैध क्यों ठहराऊं? मेरे लिए यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वह क्या सोचते हैं, यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वह क्या मानते हैं। यह देश उन्हें बोलने की पूरी आजादी देता है और वह इसका इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इसमें वह गलत साबित हुए हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "आप इन दिनों हवाई जहाज के टिकट नहीं पा सकते हैं, आप अच्छी फिल्मों के लिए टिकट नहीं खरीद सकते क्योंकि हॉल खचाखच भरे हैं। मॉल और फाइव स्टार होटलों में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है। पार्किंग स्थल भरे हुए हैं, सड़कें कारों से जाम हैं। उसका क्या मतलब है कि कोई पैसा नहीं है? लोग सोच-समझकर ही खर्च कर रहे हैं। लोग अच्छा कंटेंट देखना चाहते हैं।"

अनुपम ने यह भी कहा कि अनुराग कश्यप क्या सोचते हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। अभिनेता ने कहा कि उनका मानना ​​है कि धन की कमी से ज्यादा, सिनेमाघरों में कम लोग फिल्में देखने का कारण कंटेंट की कमी है। उन्होंने जोर देकर कहा कि हालांकि उन्हें नहीं लगता कि हिंदी सिनेमा व्यवसाय "बीमार" है, उनका मानना ​​​​है कि इसके लिए रणनीति में बदलाव की आवश्यकता है क्योंकि कोरोना वायरस के प्रकोप ने दर्शकों को ताजा कंटेंट की एक विस्तृत श्रृंखला और विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए उजागर किया है।

Web Title: Anupam Kher reacts to Anurag Kashyap's comment about Bollywood films not working

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे