बॉलीवुड डायरेक्टर ने कश्मीर को लेकर कसा तंज, कहा-कश्मीर में इतनी हैप्पीनेस हो गयी है कि...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 19, 2019 04:27 PM2019-09-19T16:27:44+5:302019-09-19T16:27:44+5:30

जम्मू कश्मीर पर हाल ही में आर्टिकल 15 के डायरेक्टर अभिनव सिन्हा ने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करके अपनी बात रखी है।

anubhav sinha twitter reaction on kashmir | बॉलीवुड डायरेक्टर ने कश्मीर को लेकर कसा तंज, कहा-कश्मीर में इतनी हैप्पीनेस हो गयी है कि...

बॉलीवुड डायरेक्टर ने कश्मीर को लेकर कसा तंज, कहा-कश्मीर में इतनी हैप्पीनेस हो गयी है कि...

Highlightsजम्मू कश्मीर में हाल ही में आर्टिकल 370 को हटाया गया है। जिसके बाद से जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित राज्य घोषित कर दिया गया है।

जम्मू कश्मीर में हाल ही में आर्टिकल 370 को हटाया गया है। जिसके बाद से जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित राज्य घोषित कर दिया गया है। ऐसे में जम्मू कश्मीर पर एक डायरेक्टर ने ट्वीट किया है। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है। अनुभव का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

अनुभव सोशल मीडिया पर बेवाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं। अनुभव सामाजिक मुद्दों को भी अपनी फिल्मों में उठाते रहते हैं। ऐसे में अब अनुभव के ट्वीट को जमकर प्रतिक्रियाएं पेश की जा रही हैं।

अनुभव ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा है कि कभी कभी मुझे doubt होता है कि शायद कश्मीर में इतनी happiness हो गयी है कि छुपाना पड़ रहा है वरना पूरी country बोलेगी हमें भी वैसा ही कर दो। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कश्मीर पर तंज कसा है।


अनुभव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। अनुभव ने करियर की शुरुआत 2001 में तुम बिन फिल्म से की थी। बीते साल आई मुल्क को भी अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था।इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया था। हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ आई आर्टिकल 15 को फैंस ने जमकर पसंद किया था।

Web Title: anubhav sinha twitter reaction on kashmir

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे