जानिए क्या है अंकिता लोखंडे का असली नाम, छोटे पर्दे पर एंट्री से पहले बदली थी पहचान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 10, 2020 11:46 AM2020-07-10T11:46:08+5:302020-07-10T12:34:36+5:30

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अंकिता को लेकर बात की थी। बताया था कि वह अंकिता से कितना प्यार करते हैं।

ankita lokhande real name before entering in tv industry | जानिए क्या है अंकिता लोखंडे का असली नाम, छोटे पर्दे पर एंट्री से पहले बदली थी पहचान

जानिए क्या है अंकिता लोखंडे का असली नाम (फाइल फोटो)

Highlightsअंकिता लोखंडे को पवित्र रिश्ता सीरियल से पहचान मिली थीअंकिता लोखंडे का असली नाम तनूजा है

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। एक्टर के निधन को एक महीना पूरा होने वाला है। एक्टर के निधन से लोग अभी तक उभर नहीं पा रहे हैं। फैंस और कुछ स्टार्स सुशांत के निधन की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  अब तक इस मामले में करीब 32 लोगों का बयान भी दर्ज हो चुका है। सुशांत के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे सुर्खियों में हैं। 

दरअसल अंकिता और सुशांत एक वक्त पर रिलेशनशिप में थे। दोनों का प्यार 6 साल तक चला था। दोनों ने अपने इश्क को कभी किसी ने नहीं छुपाया था ,लेकिन अचानक दोनों अलग हो गए और किसी को इसका कारण पता नहीं लग पाया।

अंकिता और सुशांत का प्यार पवित्र रिश्ता सीरियल से शुरू हुआ था। इस सीरियल को करते हुए सुशांत ने बॉलीवुड में एंट्री की थी, वहीं कुछ समय पहले भी अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सबके पहले अंकिता लोखंडे का असली नाम क्या था?

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता ने फेम पाने वाली अंकिता लोखंडे का असली नाम तनूजा है। टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले इन्होंने अपना नाम अंकिता रख लिया था। अंकिता, यह उनका पेट नेम है। ऐसे में एक्ट्रेस ने तय किया कि वह इंडस्ट्री में अपने पेट नेम से ही जानी जाएंगी। दरअसल, करीबी, रिश्तेदार और दोस्त तनूजा को अंकिता के नाम से बुलाते थे। बस तभी से तनूजा अंकिता में बदल गईं। 

सुशांत के निधन के बाद से अंकिता सोशल मीडिया से पूरी तरह से गायब हैं। ऐसे में अब फैंस इस बात का भी इंतजार कर रहे हैं कि वह अब पहली पोस्ट क्या डालती हैं। दूसरी तरफ अंकिता और सुशांत के पुराने वीडियो, फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Web Title: ankita lokhande real name before entering in tv industry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे