सोशल मीडिया पर छाया है अंकिता लोखंडे का पोस्ट, क्या रिया चक्रवर्ती पर कसा है तंज?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 21, 2020 10:11 AM2020-08-21T10:11:09+5:302020-08-21T10:11:09+5:30

हाल ही में रिया ने ईडी से पूछताछ में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। इस फ्लैट की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है।

ankita khokhar instagram post viral | सोशल मीडिया पर छाया है अंकिता लोखंडे का पोस्ट, क्या रिया चक्रवर्ती पर कसा है तंज?

देखें अंकिता का खास पोस्ट (फाइल फोटो)

Highlightsसुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच आज से सीबीआई शुरू करेगीगुरुवार की रात को सीबीआई के चार अधिकारी केस की जांच के लिए मुंबई पहुंच गए हैं

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच आज से सीबीआई शुरू करेगी। गुरुवार की रात को सीबीआई के चार अधिकारी केस की जांच के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। अब फैंस और परिवार को लग रहा है कि हो सकता है मामले का सच सबके सामने आए। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार बात कह रही हैं। अब अंकिता का एक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्ट अचानक चर्चा में आ गया है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा कि ये पोस्ट अंकिता ने रिया चक्रवर्ती पर तंज कसते हुए किया है। अंकिता सुशांत के निधन के बाद से  लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

अंकिता लोखंड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें एक महिला हैट लगाए नजर आ रही है। उसके हाथ पर एक कौवा बैठ हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर पर अंकिता ने  Shatara Liora की मशहूर पंक्तियां लिखी हैं।

अंकिता के द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट में लिखा है कि महिलाओं को कई चीजों को संभालना सिखाया जाता है, जिससे वह सही और गलत का फैसला ले सकें। इसलिए मैंने खुद को अनोखा और शक्तिशाली रखना चुना है। और यही सत्य है।' इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि सच, यहां अनोखा और शक्तिशाली होने के लिए।


हाल ही में रिया ने ईडी से पूछताछ में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। इस फ्लैट की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है।  लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद अंकिता ने सबके सामने सच रखा है।

अंकिता ने घर के कागज सहित अपने बैक अकाउंट का स्टेटमेंट साझा किया था, जिसमें ये खुलासा हुआ था कि वो खुद अपने फ्लैट की किश्ते भर रही थीं और अंकिता और सुशांत के फ्लैट मिले थे जिनको दोनों ने एक ही बना लिया था।
 

Web Title: ankita khokhar instagram post viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे