कंगना रनौत पर फूटा अनिल देशमुख का गुस्सा, कहा- उन्‍हें महाराष्‍ट्र में रहने का कोई अध‍िकार नहीं

By अमित कुमार | Published: September 4, 2020 04:55 PM2020-09-04T16:55:33+5:302020-09-04T16:55:33+5:30

कंगना रनौत के मुंबई को PoK जैसा बताने वाले बयान के बाद से इस मुद्दे ने जोर पकड़ ली है। शिवसेना सांसद संजय राउत के बाद अब महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Anil Deshmukh says Kangana Ranaut has no right to stay in Mumbai | कंगना रनौत पर फूटा अनिल देशमुख का गुस्सा, कहा- उन्‍हें महाराष्‍ट्र में रहने का कोई अध‍िकार नहीं

अनिल देशमुख ने कंगना को लेकर कही यह बात। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअनिल देशमुख ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कंगना को लेकर अपनी बात रखी। अनिल देशमुख ने साफ शब्‍दों में कहा है कि कंगना जिस तरह मुंबई पुलिस को टारगेट कर रही हैं, उन्‍हें मुंबई में रहने का कोई अध‍िकार नहीं है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई वाले बयान पर अब बहस तेज हो गई है। शिवसेना सांसद संजय राउत के बाद अब महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना के बतुके बयान कई बॉलीवुड सेलेब्स भी नहीं पचा पा रहे हैं। वह लगातार एक्ट्रेस के खिलाफ ट्वीट कर इस पर एतराज जता रहे हैं। 

अनिल देशमुख ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कंगना को लेकर अपनी बात रखी। अनिल देशमुख ने साफ शब्‍दों में कहा है कि कंगना जिस तरह मुंबई पुलिस को टारगेट कर रही हैं, उन्‍हें मुंबई में रहने का कोई अध‍िकार नहीं है। अनिल देशमुख ने कहा, 'मुंबई पुलिस की तुलना स्‍कॉटलैंड यार्ड की पुलिस से होती है। लेकिन कुछ लोग मुंबई पुलिस को निशाना बना रहे हैं। एक आईपीएस अध‍िकारी को तो उनके (कंगना रनौत) के बयान के बाद कोर्ट जाना पड़ा, क्‍योंकि यह मुंबई पुलिस के अपमान का मामला है। उन्‍हें महाराष्‍ट्र या मुंबई में रहने का कोई अध‍िकार नहीं है।'

संजय राउत ने कंगना को लेकर कही थी यह बात

इससे पहले संजय राउत ने कहा कि जिस शहर में कंगना रह रही हैं, जिस शहर में आप रहते हैं। जहां कमाते हो। उस शहर और पुलिस के बारे में अनाप-शनाप बाते कर रही हैं। मुंबई पुलिस ने हमले में लोगों को बचाया। कसाब को पकड़ा, कोरोना के संकट काल में 50 से ज्यादा पुलिसवालों ने अपनी जान दी और उस मुंबई पुलिस के बारे में वह ऐसी बातें कर रही हैं।

कंगना ने ट्वीट कर कही थी मुंबई आने की बात

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं। इसलिए मैंने तय किया है कि आने वाले हफ्ते की नौ तारीख को मैं मुंबई जाऊंगी। उस समय मैं पोस्ट भी साझा करूंगी जब मुंबई एयरपोर्ट में पहुंचगीं। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।' कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Web Title: Anil Deshmukh says Kangana Ranaut has no right to stay in Mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे