अभिनेत्री अनिका ने सूजी आँख और शरीर पर काले चोट के निशान की शेयर की तस्वीरें, एक्स-बॉयफ्रेंड पर लगाया मारपीट का आरोप

By अनिल शर्मा | Published: March 7, 2023 07:49 AM2023-03-07T07:49:52+5:302023-03-07T08:13:10+5:30

अभिनेत्री ने आगे कहा, इन घटनाओं को पीछे छोड़ने के बावजूद मुझे धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, मुझे और मेरे परिवार को लगातार नीचा दिखाया जा रहा है।

Anicka Vikraman accuses ex-boyfriend of assault shares picture with bruise under eye | अभिनेत्री अनिका ने सूजी आँख और शरीर पर काले चोट के निशान की शेयर की तस्वीरें, एक्स-बॉयफ्रेंड पर लगाया मारपीट का आरोप

अभिनेत्री अनिका ने सूजी आँख और शरीर पर काले चोट के निशान की शेयर की तस्वीरें, एक्स-बॉयफ्रेंड पर लगाया मारपीट का आरोप

Highlightsअनिका ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपने चेहरे पर चोट के निशान की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।अनिका ने नोट में लिखा, मैं अनूप से प्यार करती थी, उसने पिछले कुछ सालों से मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है।

 केरलः मलयाली अभिनेत्री अनिका विक्ररमण ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर मारपीट और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सूजी आँख, शरीर पर काले पड़े चोट के निशान की तस्वीरें कर आपबीती लिखी है। अभिनेत्री ने दावा किया कि उनके पूर्व प्रेमी अनूप पिल्लई ने उनके साथ मारपीट की जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। अनिका का चोटिल चेहरा वायरल हो रहा है।

 अनिका ने अपने फेसबुक हैंडल पर अपने चेहरे पर चोट के निशान की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों के साथ लिखे नोट में दावा किया है कि बॉयफ्रेंड द्वारा मारपीट के बाद उनके परिवार को धमकी दी जा रही है और नीचा दिखाया जा रहा है।

अनिका ने नोट में लिखा, "मैं अनूप पिल्लई नाम के व्यक्ति से प्यार करती थी। उसने पिछले कुछ सालों से मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है। ऐसा आदमी कभी नहीं देखा। यह सब करने के बाद वह मुझे डरा रहा है। मैंने कभी बुरा सपना नहीं देखा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगा। दूसरी बार मैंने बेंगलुरु में पुलिस में उसकी पिटाई की शिकायत दर्ज कराई। पहली बार जब उसने मुझे चेन्नई में पीटा, तो वह मेरे पैरों पर गिर गया और रोया। "

अनिका की मानें तो उन्होंने इसकी पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। वह अभी न्यूयॉर्क में है। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि वह हमेशा उसकी चैट, लैपटॉप और आदि पर नजर रखता था। बकौल अनिका- मैं मूर्ख थी जो उसके माफी की भीख मांगने के बाद माफ कर दिया था। बाद में वह चेन्नई में पुलिस के पास पहुँची लेकिन उसने (अनूप) उनसे समर्थन प्राप्त किया और मुझे और पीटा। .

अभिनेत्री ने आगे कहा, "इन घटनाओं को पीछे छोड़ने के बावजूद मुझे धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, मुझे और मेरे परिवार को लगातार नीचा दिखाया जा रहा है। आखिरी तस्वीर मेरे एक्स बॉयफ्रेंड के मुझ पर हमले से पहले क्लिक की गई थी। मैं अपने बाल कटवाने के लिए बहुत उत्साहित थी। वैसे भी यह अतीत की बात है। मैं इस सप्ताह से तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दूंगा। मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गया हूं, मैंने शूटिंग करना शुरू कर दिया है, उम्मीद है कि अब से सब ठीक हो जाएगा।"

अनिका विक्रमन मलयालम फिल्म उद्योग में एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री को विशमकरन (2022), आईकेके (2021) और एंगा पट्टन सोथू (2021) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Web Title: Anicka Vikraman accuses ex-boyfriend of assault shares picture with bruise under eye

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे