Angrezi Medium Trailer: बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते के पेश करता है इरफान खान का 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर, ये कभी हंसाएगा कभी रुलाएगा भी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 13, 2020 12:25 PM2020-02-13T12:25:19+5:302020-02-13T12:35:33+5:30

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को उनकी बेमिशाल एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक्टर पिछले कई सालो से कैंसर से परेशान थे जिसकी ट्रीटमेंट के बाद अब वो ठीक है।

angrezi medium trailer irrfan khan | Angrezi Medium Trailer: बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते के पेश करता है इरफान खान का 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर, ये कभी हंसाएगा कभी रुलाएगा भी

Angrezi Medium Trailer: बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते के पेश करता है इरफान खान का 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर, ये कभी हंसाएगा कभी रुलाएगा भी

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान एक बार फिर से एक नई फिल्म लेकर आ गए हैं। इरफान की नई फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था।  ट्रेलर में एक बार फिस इरफान की बेमिशाल एक्टिंग देखने को मिल रही है। 

ट्रेलर की शुरुआत होती है जब इरफान की बेटी को को स्‍कूल में सम्‍मानित किया जा रहा है और इरफान अपनी टूटी फूटी अंग्रेजी में उनके लिए दो शब्द कह रहे हैं। 

 इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि इरफान की बेटी सारिका बंसल(राधिका मदानी) अब बड़ी हो गई है जिसे आगे की पढ़ाई के लिए लंदन जाना है। इरफान खान अपनी बेटी को किसी भी हालत में आगे की पढ़ाई के लिए विदेश भेजना चाहते है। जहाँ उन्हें बेटी की पढ़ाई की फीस 1 करोड़ भरनी पड़ेगी। फिल्म में करीना को पुलिस अफसर का किरदार करते देखा जाएगा।

हालांकि उसे फनी ट्विस्ट तब आता है जब उसे पता चलता है कि खून सिर्फ 200 रुपये यूनिट बिकता है और लंदन के जिस कॉलेज में उसकी बेटी पढ़ना चाहती हैं, उसकी फीस एक करोड़ रुपये हैं। तो ये बाप अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए क्या क्या करता है और क्या अंत में उसकी बेटी लंदन के बड़े स्कूल में पढ़ पाएगी? यही फिल्म की कहानी है। ट्रेलर में करीना कपूर बहुत कम सीन्स के लिए हैं। वहीं कुछ सीन्स के लिए पंकज कपूर और डिंपल कपाड़िया भी हैं।

अग्रेंजी मीडियम' फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है। वहीं दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी फिल्म में नजर आएंगे। इस सीक्वल में उन भारतीय बच्चों की परेशानी को उजागर किया है जो विदेश पढ़ाई करने जाते हैं। बता दें कि अंग्रेजी मीडियम का डायरेक्शन होमी अदजानिया कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं और इसके निर्माता दिनेश विजान हैं। यह फिल्म 20 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। 

Read in English

Web Title: angrezi medium trailer irrfan khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे