अमिताभ की फनी पोस्ट, आप भी रोक नहीं पाएंगे हंसी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 31, 2019 08:04 AM2019-05-31T08:04:01+5:302019-05-31T08:04:01+5:30

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही फनी पोस्ट किया है. इसे देखकर आप भी अपनी हंसी छूटने से रोक नहीं पाएंगे

amitabh bachchan shares a hillarious post on instagram | अमिताभ की फनी पोस्ट, आप भी रोक नहीं पाएंगे हंसी

अमिताभ की फनी पोस्ट, आप भी रोक नहीं पाएंगे हंसी

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही फनी पोस्ट किया है. इसे देखकर आप भी अपनी हंसी छूटने से रोक नहीं पाएंगे. बॉलीवुड के कई सितारे तो इस पोस्ट पर हंस-हंस कर लोटपोट हो गए हैं. बिग बी ने जो फोटो शेयर की है उसमें कुछ महिलाएं ट्रांसपेरेंट जिम बॉल पर बैठकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

फोटो में लिखा है कि यह फोटो 2 बच्चों को दिखाई गई और उनसे इसके लिए टैगलाइन पूछी गई, जिसका जवाब सबसे अच्छा था उसने कहा, ''कभी अपनी च्यूइंग गम को निगल मत जाइए.'' बिग बी ने इस पोस्ट को शेयर किया और देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अमिताभ के फैन्स के अलावा कई सितारों ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है.

शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, अदिति भाटी और पूजा गौर ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया. सिंगर अदनान सामी ने तो इस पोस्ट पर एक जोक भी शेयर किया. बता दें कि बिग बी जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे.

Web Title: amitabh bachchan shares a hillarious post on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे