विदेशी को भेलपूरी बेचता देखकर ट्वीट करने से खुद को नहीं रोक पाए अमिताभ बच्चन, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 12, 2019 01:20 PM2019-06-12T13:20:32+5:302019-06-12T13:20:32+5:30

अकाउंट ठीक होते ही सोशल मीडिया पर हमेशा से सक्रीय रहने वाले अमिताभ बच्चन एक बार फिर ट्विटर पर अपने पुरे फॉर्म में लौट आए हैं।

Amitabh Bachchan did not stop himself from tweeting by seeing the foreign seller sell the whol | विदेशी को भेलपूरी बेचता देखकर ट्वीट करने से खुद को नहीं रोक पाए अमिताभ बच्चन, कही ये बात

विदेशी को भेलपूरी बेचता देखकर ट्वीट करने से खुद को नहीं रोक पाए अमिताभ बच्चन, कही ये बात

Highlights बिग बी एक भेलपूरी बेचते हुए एक शख्स के वीडियो को शेयर करते हुए उसपर ट्वीट किया है।ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन  का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को हैक हो गया था। इस खबर से बिग बी के फैंस खासा परेशना हो गए थे।  लेकिन मुंबई पुलिस और उनकी साइबर सेल टीम की मदद से इसे रिकवर कर लिया गया। इससे पहले  अमिताब बच्चन ने एक वायरल वीडियो को ट्वीट किया है।

अकाउंट ठीक होते ही सोशल मीडिया पर हमेशा से सक्रीय रहने वाले अमिताभ बच्चन एक बार फिर ट्विटर पर अपने पुरे फॉर्म में लौट आए हैं। बिग बी एक भेलपूरी बेचते हुए एक शख्स के वीडियो को शेयर करते हुए उसपर ट्वीट किया है।ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


दरअसल 9 जून, रविवार को ओवल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में भारत ने 36 से ऑस्ट्रेलिया को हराया। इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर जहां लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे वहीं एक यूजर ने ओवल क्रिकेट ग्राउंड के बाहर का एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक विदेशी आदमी भेल पूरी बेचता हुआ नजर आया।

वीडियो को शेयर करके उस व्यक्ति ने लिखा, "भेरी भेल डन"। अब ये वीडिया तेजी से सोशस मीडिया पर वायरल हो गया है। इसी वीडियो को अमिताभ बच्चन ने भी अपने पेज पर शेयर किया है। विदेश में किसी विदेशी व्यक्ति को भेल बेचता हुआ देखकर बिग बी भी खुद को रोक नहीं पाए और ट्विटर पर इसे लेकर ट्वीट किया है।

Web Title: Amitabh Bachchan did not stop himself from tweeting by seeing the foreign seller sell the whol

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे