'हनुमान' की टीम से मिले अमित शाह, तेजा सज्जा और प्रशांत वर्मा के साथ तस्वीरें वायरल

By अंजली चौहान | Published: March 13, 2024 11:27 AM2024-03-13T11:27:08+5:302024-03-13T12:51:15+5:30

अमित शाह ने हाल ही में तेजा सज्जा और प्रशांत वर्मा से मुलाकात की। वह अपनी फिल्म हनुमान पर अपने विचार साझा करने के लिए एक्स के पास गए।

Amit Shah Meet the team of Hanuman Photo with Teja Sajja and Prashant Verma goes viral | 'हनुमान' की टीम से मिले अमित शाह, तेजा सज्जा और प्रशांत वर्मा के साथ तस्वीरें वायरल

फोटो क्रेडिट- एक्स Teja Sajja

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराने वाली साउथ मूवी हनुमान को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला है। फिल्म के अभिनेता तेजा सज्जा की चारों तरफ जमकर तारीफ हुई और अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में हनुमान की टीम से मुलाकात की। इस यादगार मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तेजा सज्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इन फोटो को शेयर किया, वहीं खुद गृह मंत्री ने भी स्टार के साथ की फोटो पोस्ट की। 

तेजा सज्जा ने ट्वीट कर लिखा, "मिलना अत्यंत सम्मान की बात है @अमितशाह, महोदय, आपके दयालु शब्दों के लिए विनम्र और आभारी हूं सर।"

इसके अलावा अमित शाह ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "हालिया सुपरहिट फिल्म हनुमान के प्रतिभाशाली अभिनेता @tejasajja123 और फिल्म निर्देशक @प्रशांतवर्मा से मुलाकात हुई।"

उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, तेजा और प्रशांत को अमित को भगवान हनुमान की मूर्ति उपहार में देते हुए देखा जा सकता है। आगे ट्वीट में अमित शाह ने लिखा, "टीम ने भारत की आध्यात्मिक परंपराओं और उनसे उभरे महानायकों को प्रदर्शित करने का सराहनीय काम किया है। टीम को उनकी भावी परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं।"

तेजा सज्जा की हनुमान के बारे में

साउथ फिल्म हनुमान जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म हनुमंथु (तेजा) नामक एक युवक की कहानी बताती है, जो अपने गांव में एक कुलदेवता के सामने आने के बाद महाशक्तियां हासिल कर लेता है। वह अपनी बहन (वरलक्ष्मी सरथकुमार) और प्रेमिका (अमृता अय्यर) की मदद से एक पूंजीवादी खलनायक (विनय राय) के खिलाफ अपने लोगों के लिए कैसे खड़ा होता है, यह कहानी है। फिल्म का सीक्वल जय हनुमान फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है।

फिल्म निर्माताओं ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि मुख्य भूमिका में किसे लिया गया है। फिल्म कहानी को वहां से आगे ले जाएगी जहां हनुमान को छोड़ा गया था। प्रशांत ने अपने सिनेमाई जगत में अधीरा नामक एक और फिल्म की भी घोषणा की, जिसमें कल्याण दासारी ने अभिनय किया है। यह फिल्म भगवान इंदिरा की कथा को गहराई से उजागर करेगी और यह देखना बाकी है कि यह हनुमान से कैसे जुड़ती है।

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। इनसे कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। 

Web Title: Amit Shah Meet the team of Hanuman Photo with Teja Sajja and Prashant Verma goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे