राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच फेसबुक, इंस्टाग्राम पर 'अपमानजनक पोस्ट' के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची शिल्पा शेट्टी

By वैशाली कुमारी | Published: July 30, 2021 11:06 AM2021-07-30T11:06:27+5:302021-07-30T11:06:27+5:30

पोर्नोग्राफी से जुड़े एक मामले में अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कथित तौर पर कुछ समाचार पत्रों और फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया ऐप के खिलाफ "अपमानजनक सामग्री" प्रकाशित करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटया है।

Amidst Raj Kundra's arrest, Shilpa Shetty moves High Court against 'derogatory posts' on Facebook, Instagram | राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच फेसबुक, इंस्टाग्राम पर 'अपमानजनक पोस्ट' के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

Highlights मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया हैकुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और ऐप्स के माध्यम से उनके प्रसार के आरोप में गिरफ्तार किया थाअभिनेत्री ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उन्हें हॉट शॉट्स ऐप के बारे में कोई जानकारी नहीं है

मुंबईः पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कथित तौर पर कुछ समाचार पत्रों और फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया ऐप के खिलाफ "अपमानजनक सामग्री" प्रकाशित करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने कहा "कुछ न्यूज़ पेपर और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, समाचारों को सनसनीखेज बनाने और अपने पाठकों और दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिये उनके बारें में अफवाह और भ्रामक खबर फैला कर उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहे हैं।" 

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया है।  सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उन्हें हॉट शॉट्स ऐप के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिसके माध्यम से उनके पति राज कुंद्रा कथित तौर पर अश्लील फिल्में दिखाते थे।

कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और ऐप्स के माध्यम से उनके प्रसार के आरोप में गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस को दिए  बयान में शिल्पा ने कहा कि उन्हें इस ऐप के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और न ही उन्होंने अपने पति के इस बिजनेस में किसी तरह से उन्हें सपोर्ट किया था।

मुंबई की एक अदालत के मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एस.बी. भजीपाले ने बुधवार को कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोरपे को कथित रूप से अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण से संबंधित मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया, और कुंद्रा को 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कुंद्रा ने वरिष्ठ अधिवक्ता अबाद पोंडा के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में एक अलग याचिका दायर की थी, हालांकि मंगलवार को न्यायमूर्ति ए.एस. मामले में पुलिस का पक्ष सुनने से पहले गडकरी ने कुंद्रा को कोई अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया। अगली सुनवाई शनिवार को होनी है।

Web Title: Amidst Raj Kundra's arrest, Shilpa Shetty moves High Court against 'derogatory posts' on Facebook, Instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे