शादी की तस्वीरें वायरल होने पर फूटा एक्ट्रेस अमाला पॉल का गुस्सा, कहा- ये सब झूठ है, मैं अब तक कुंवारी हूं..

By अमित कुमार | Published: April 22, 2020 04:04 PM2020-04-22T16:04:55+5:302020-04-22T16:04:55+5:30

सरे आम न्यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमाला पॉल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार एक्ट्रेस अपनी शादी की तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं।

Amala Paul ties the knot with boyfriend Bhavninder Singh picture goes viral | शादी की तस्वीरें वायरल होने पर फूटा एक्ट्रेस अमाला पॉल का गुस्सा, कहा- ये सब झूठ है, मैं अब तक कुंवारी हूं..

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsमुंबई बेस्ड सिंगर भविंदर सिंह के साथ अपनी शादी की खबरों को अमाला पॉल ने अफवाह करार दिया।सोशल मीडिया पर फैंस अमाला पॉल को उनकी शादी की बधाइयां भी देने लगे थे।

पिछले दिनों साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अमाला पॉल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। इन तस्वीरों को देखकर कहा जा रहा था कि अमाला पॉल ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर फैंस अमाला पॉल को उनकी शादी की बधाइयां भी देने लगे थे। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर हैरान करने वाले बयान दिया है। 

मुंबई बेस्ड सिंगर भविंदर सिंह के साथ अपनी शादी की खबरों को अमाला पॉल ने अफवाह करार दिया। अमाला ने कहा कि अभी उनकी शादी नहीं हुई है, वह अपनी फिल्मों में बिजी हैं और जब शादी होगी तो वह इस बात की जानकारी खुद मीडिया को दे देंगी। अमाला के मुताबिक उनके शादी का अभी सही समय नहीं है, उन्हें अभी अपने करियर पर फोकस करना है। 

अमाला पॉल ने आगे कहा कि शादी की तारीख पता चलते ही वह इसकी जानकारी शेयर करेंगी। प्लीज, तब तक उनकी शादी को लेकर कोई अफवाह न उड़ाई जाए। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के कुछ दिनों बाद ही अमाला भविंदर सिंह से अलग हो गई थी। हालांकि, सच क्या है इस बात का सही-सही पता अभी तक किसी को नहीं चल पाया है। 

अमाला पॉल पर लग चुका है अश्लीलता फैलाने का आरोप

अमाला पॉल की फिल्म अडाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इस शिकायत में कहा गया था कि अमाला ने फिल्म में न्यूड सीन दिया है और वह अश्लीलता को बढ़ावा दे रही हैं। अमाला के खिलाफ ये शिकायत एमएके की नेचा राजेश्वरी प्रिया ने की थी। राजेश्वरी प्रिया का कहना था कि एक्ट्रेस फिल्म के जरिए तमिल सभ्यता को खराब करने की कोशिश कर रही हैं।

Web Title: Amala Paul ties the knot with boyfriend Bhavninder Singh picture goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे