लाइव रिपोर्टिंग कर रही सारा अली खान का अक्षय कुमार ने उड़ाया मजाक, कहा- इससे घटिया…

By अमित कुमार | Published: December 22, 2020 10:45 AM2020-12-22T10:45:26+5:302020-12-22T11:04:49+5:30

अक्षय कुमार की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग इन दिनों आगरा में चल रही है। सारा अली खान ने अक्षय कुमार संग अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Akshay Kumar Has a Priceless Reaction to Sara Ali Khan Shayari Isse Ghatiya Rhyme Aaj Tak Nahi Hua | लाइव रिपोर्टिंग कर रही सारा अली खान का अक्षय कुमार ने उड़ाया मजाक, कहा- इससे घटिया…

सारा अली खान और अक्षय कुमार। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए सारा अली खान और अक्षय कुमार इन दिनों एक साथ आगरा में हैं।फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिल्म 'अतरंगी रे' की कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हिमांशु शर्मा ने लिखी है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज के समय में सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय की हर फिल्म पर्दे पर कमाल कर रही है। अक्षय हर साल एक से एक नायाब फिल्में भी फैंस के लिए ला रहे हैं। अक्षय कुमार इन दिनों फिल्मकार आनंद एल. राय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी हैं। धनुष, सारा अली खान और अक्षय कुमार की इस फिल्म की चर्चाएं काफी दिनों से जोरों पर थी। 

सोमवार को ताजमहल में फिल्म की शूटिंग की गई है। जिसका एक वीडियो सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए सारा ने लिखा- नमस्ते दर्शकों। फ्रॉम ताज महल। वह आगे कहती हैं तो दर्शकों हमारे पास हैं आज एक ऐतिहासिक अतिथि शाहजहां। अब मैं आप सभी से कह रहीं हूं पीछे की तरफ भी देखिए लेकिन मिस्टर कुमार यहां हैं। सारा की ये बातें सुनकर अक्षय अपना मुंह नीचे कर लेते हैं।  

सारा की शायरी सुन अक्षय कुमार कहते हैं- जैसा कि आप लोगों ने देखा इन्होंने राइम करने की कोशिश की पर इससे घटिया राइम आज कर नहीं हुआ। मगर कोशिश करने वालों की हार नहीं होती है। करते रहो..। बता दें कि अक्षय कुमार इसमें एक खास भूमिका में नजर आएंगे और सारा अली खान फिल्म में मुख्य अदाकारा का किरदार निभा रही हैं। निर्देशक ने कहा कि फिल्म के विषय को किसी एक श्रेणी में नहीं बांधा जा सकता। 


 

Web Title: Akshay Kumar Has a Priceless Reaction to Sara Ali Khan Shayari Isse Ghatiya Rhyme Aaj Tak Nahi Hua

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे