बहन को लेकर लिखी गई खबर पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- हद से बाहर हो गया...करूंगा कानूनी कार्रवाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 1, 2020 08:15 AM2020-06-01T08:15:54+5:302020-06-01T08:39:51+5:30

देश को कोरोना वायरस से होने वाली नुकसान से बचाने के लिए पैसे डोनेट करने वाले अक्षय अपने परिवार को लेकर भी बेहद सतर्क हैं। खबरों के मुताबिक मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक फ्लाइट को अक्षय कुमार ने पूरा अपने नाम पर बुक कर लिया

akshay kumar contemplating legal action | बहन को लेकर लिखी गई खबर पर भड़के अक्षय कुमार, कहा- हद से बाहर हो गया...करूंगा कानूनी कार्रवाई

अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा (फाइल फोटो)

Highlightsअक्षय कुमार ने अपनी बहन अल्का भाटिया और बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए पूरी फ्लाइट बुक कर ली हैअब इस मामले पर अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ी है।

कोरोना वायरस की वजह से इन दिनों हर किसी को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रेटी पर इस महामारी का असर देखने को मिल रहा है। ऐसे में अधिक से अधिक लोग इस संकट की घड़ी में मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, बीएमसी में तीन करोड़ और CINTAA में 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं। 

देश को कोरोना वायरस से होने वाली नुकसान से बचाने के लिए पैसे डोनेट करने वाले अक्षय अपने परिवार को लेकर भी बेहद सतर्क हैं। खबरों के मुताबिक मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक फ्लाइट को अक्षय कुमार ने पूरा अपने नाम पर बुक कर लिया। दरअसल, अक्षय कुमार ने अपनी बहन अल्का भाटिया और बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए पूरी फ्लाइट बुक कर ली है।  अब इस मामले पर अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ी है।

इस खबर पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए आपत्ति जाहिर की है। एक्टर ने कहा है कि वह कानून कार्यवाही तक करेंगे। अक्षय ने बहन की फ्लाइट की खबर को पूरी तरह से गलत ठहराया है।

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये खबर शुरुआत से अंत तक गलत है. इसमें कहा गया है कि मैंने अपनी बहन और उसके दो बच्चों के लिए चार्टर फ्लाइट बुक कराई है। मेरी बहन लॉकडाउन के बाद से ही कहीं किसी यात्रा के लिए नहीं गई है ना उसके दो बच्चे हैं,उसे एक ही बच्चा है. मैं इसको लेकर कानूनी कार्रवाई करूंगा। गलत तथ्यों पर आधारित ये खबर सारी हदें पार कर रही है, यह एकदम मनगढ़ंत खबर है।


असल में मामला इंडिया फोरम डॉट कॉम की एक खबर से संबंध‌ित है। वेबसाइट ने दावा किया था कि अक्षय ने आज सुबह एक यात्री विमान बुक किया है. इस पैसेंजर फ्लाइट को अक्षय कुमार की बहन के लिए चार्टर फ्लाइट बना दिया जाएगा. इसमें उनकी एक बेटी और एक बेटा यात्रा करेंगे, साथ ही उनकी नौकरानी भी होंगी। इस फ्लाइट में कुल चार यात्री ही होंगी। जबकि साथ में फ्लाइट का एक क्रू भी शामिल होंगे। खबर के अनुसार ये फ्लाइट मुंबई से दिल्ली जाने वाली थी। इसकी क्षमता कुल 186 यात्री ले जाने की थी लेकिन इसमें केवल चार लोग ही यात्रा करने वाले थे।

हाल ही में  अक्षय ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बेरोजगार लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। एक्टर ने हाल ही में सिन्टा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) को 1500 वर्कर्स की मदद के लिए 45 लाख रुपये की मदद की है। इस पैसे से जूनियर आर्टिस्ट और दिहाड़ी पर काम करन वाले सिने आर्टिस्ट को सैलरी देने में मदद मिल सकेगी। 

इस बारे में एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने जानकारी दी है। अमित बहल ने यह भी बताया कि साजिद और अक्षय ने वादा किया है कि अगर आगे भी कोई परेशानी आती है और मजदूरों की मुश्किलें बढ़ती हैं तो वह और मदद करेंगे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार कई मौकों पर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए लोगों को आर्थिक मदद दे चुके हैं।
 

Web Title: akshay kumar contemplating legal action

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे