गांधी जयंती पर अक्षय कुमार ने की नई फिल्म स्काई फाॅर्स की घोषणा, शेयर किया टीजर, देखें

By मनाली रस्तोगी | Published: October 2, 2023 11:45 AM2023-10-02T11:45:31+5:302023-10-02T11:45:48+5:30

अक्षय कुमार स्काई फोर्स में नजर आएंगे, जो 1965 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के आसपास आधारित है। यह 'भारत की पहली एयर स्ट्राइक की सच्ची कहानी' पर आधारित है।

Akshay Kumar announces new film Sky Force on Gandhi Jayanti | गांधी जयंती पर अक्षय कुमार ने की नई फिल्म स्काई फाॅर्स की घोषणा, शेयर किया टीजर, देखें

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को गांधी जयंती के मौके पर अपनी नई फिल्म स्काई फाॅर्स की घोषणा की। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक संक्षिप्त क्लिप पोस्ट की और अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 

स्काई फाॅर्स की तारीख की घोषणा

लगभग एक मिनट लंबे इस वीडियो की शुरुआत 1965 के युद्ध से पहले भारत को धमकी देने वाले वॉयसओवर से हुई। वीडियो में लिखा है, "मुहम्मद अयूब खान, पाकिस्तान के राष्ट्रपति, 6 सितंबर 1965, भारत-पाकिस्तान युद्ध।" इसके बाद पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री का धमकी का जवाब देने का एक पुराना वीडियो आया। वीडियो के आगे शब्दों में लिखा है, "भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले की अनकही सच्ची कहानी।"

जानें स्काई फाॅर्स के बारे में

स्काई फाॅर्स का निर्देशन संदीप केवलानी और अभिषेक कपूर ने किया है। स्काई फाॅर्स, जिसमें अक्षय कुमार हैं, वीर पहरिया की बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी। यह फिल्म 2 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इसे संदीप केवलानी ने लिखा है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, "आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन सारा देश कह रहा है- जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, जय अनुसंधान। स्काई फाॅर्स की अविश्वसनीय कहानी की घोषणा करने के लिए आज से बेहतर कोई दिन नहीं है: भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले की हमारी अनकही कहानी। कृपया इसे प्यार दें। जय हिंद, जय भारत। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत, स्काई फोर्स 2 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी।"

जानें अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट के बारे में

अगले कुछ महीनों में अक्षय को कई फिल्मों में देखेंगे जिनमें आगामी सर्वाइवल ड्रामा मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू भी शामिल है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित, मिशन रानीगनज का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा किया गया है।

इसके अलावा अक्षय तमिल ड्रामा सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे। उनके पास टाइगर श्रॉफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और पाइपलाइन में एक कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 5 भी है।

Web Title: Akshay Kumar announces new film Sky Force on Gandhi Jayanti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे