आयुष्मान भारत लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ होने पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, अजय देवगन ने यूं की तरीफ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 21, 2020 09:08 AM2020-05-21T09:08:07+5:302020-05-21T09:23:37+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आयुष्मान भारत (Ayushman Bharat) के तहत लाभदाताओं की संख्या एक करोड़ होने पर ट्वीट किया है

ajay devgn reaction on pm narendra modi | आयुष्मान भारत लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ होने पर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, अजय देवगन ने यूं की तरीफ

अजय देवगन ने पीएम मोदी की करी तारीफ (फाइल फोटो)

Highlightsमोदी ने बुधवार को कहा कि आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ को पार कर गई है बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट किया है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आयुष्मान भारत (Ayushman Bharat) के तहत लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ होने पर हाल ही में ट्वीट किया है।  मोदी ने बुधवार को कहा कि आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ को पार कर गई है और इस योजना का काफी संख्या में लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। पीएम मोदी (PM Modi) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट किया है।

अजय देवगन के द्वारा किए गए  ट्वीट को लोग जमकर पढ़ रहे हैं।  पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, 'इस बात से हर भारतीय को गर्व महसूस होगा कि आयुष्मान भारत के लाभार्थियों की संख्या एक करोड़ पहुंच गई है। दो साल से भी कम समय में, इस पहल ने कई जिंदगियों पर सकारात्मक असर डाला है। मैं लाभ हासिल करने वाले लोगों और उनके परिवारों को बधाई देता हूं, मैं उनकी अच्छी सेहत की कामना भी करता हूं।

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रिप्लाई किया और उन्होंने लिखा, 'दुनिया का सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत (Ayushman Bharat) ने एक करोड़ लाभार्थियों का लैंडमार्क क्रॉस कर लिया है. दो साल में एक बहुत बड़ी उपलब्धि. इस उपलब्धि पर मैं पीएम मोदीजी को बधाई देता हूं. एक सेहतमंद राष्ट्र ही मजबूत राष्ट्र होता है.'

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रिप्लाई किया और उन्होंने लिखा है कि दुनिया का सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत (Ayushman Bharat) ने एक करोड़ लाभार्थियों का लैंडमार्क क्रॉस कर लिया हैय़ दो साल में एक बहुत बड़ी उपलब्धि, इस उपलब्धि पर मैं पीएम मोदीजी को बधाई देता हूं। एक सेहतमंद राष्ट्र ही मजबूत राष्ट्र होता है।


अजय देवगन का ये ट्वीट हर कोई जमकर पढ़ रहा है। अजय का ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस 
ट्वीट पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं।

अजय देवगन हिंदी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं।अजय ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत 1991 में आई फिल्‍म 'फूल और कांटे' से की थी। यह फिल्‍म उस समय सुपरहिट रही थी। इस फिल्‍म में दो मोटरसाइकिलों पर पैर रखकर उनके द्वारा किया गया स्‍टंट आज भी चर्चा का विषय बना रहता है। इस फिल्‍म में किये उनके अभिनय के लिये फिल्‍म फेयर का 'बेस्‍ट मेल डेब्‍यू' का अवार्ड भी मिला था। 

फिल्‍मों में किये उनके प्रदर्शन के लिये उन्हें अब तक कुल 32 पुरस्कार मिल चुके हैं, जिनमें दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, तीन फिल्मफेयर अवार्ड, एक जी सिने अवार्ड, स्क्रीन अवार्ड्स और स्टारडस्ट अवार्ड शामिल हैं। अभिनय पुरस्कारों के अलावा, देवगन ने बॉलीवुड में अचीवमेंट के लिए राजीव गांधी अवार्ड्स, ईटीसी बॉलीवुड बिजनेस अवार्ड्स में 2010 के सबसे लाभदायक सेलिब्रिटी, जसरत अवार्ड, एनडीटीवी एक्टर ऑफ द ईयर और पद्मश्री अवार्ड्स सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

Web Title: ajay devgn reaction on pm narendra modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे