Maidaan Trailer: अजय देवगन की 'मैदान' का ट्रेलर आउट, भारत के गुमनाम हीरो की असली दास्ता इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

By अंजली चौहान | Published: March 7, 2024 04:50 PM2024-03-07T16:50:52+5:302024-03-07T16:52:01+5:30

Maidaan Trailer: फिल्म मैदान का लंबे समय से प्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार जारी कर दिया गया है, जिसमें इस मनोरम जीवनी नाटक में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

Ajay Devgn Maidaan Trailer out the real story of India's unsung hero will be released on the big screen on this day | Maidaan Trailer: अजय देवगन की 'मैदान' का ट्रेलर आउट, भारत के गुमनाम हीरो की असली दास्ता इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

Maidaan Trailer: अजय देवगन की 'मैदान' का ट्रेलर आउट, भारत के गुमनाम हीरो की असली दास्ता इस दिन होगी बड़े पर्दे पर रिलीज

Maidaan Trailer: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज कर दिया गया है। निर्माताओं ने 7 मार्च को ट्रेलर रिलीज किया जिसके बाद इसे यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अजय देवगन की मैदान एक गुमनाम हीरो की असल कहानी है जो एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर को देख दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है और वह फिल्म को जल्द बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए बेताब है। 

महान कोच सैयद अब्दुल रहीम और उनके युग के दौरान भारतीय फुटबॉल पर उनके गहरे प्रभाव के इर्द-गिर्द घूमती मैदान के ट्रेलर की बात करें तो यह इमोशनल, चमत्कार से भरी हुई है। मैदान के ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के दमदार डायलॉग्स से होती है। यह आपको बिना किसी अपेक्षा वाले लोगों के साथ एक राष्ट्रीय फुटबॉल टीम बनाने के संघर्ष से गुजरता है।

ट्रेलर में सैयद अब्दुल रहीम के रूप में अजय की स्क्रीन उपस्थिति प्रत्याशा पैदा करने के लिए काफी योग्य है। मैदान के ट्रेलर में जवान अभिनेता प्रियामणि को सैयद अब्दुल रहीम की पत्नी के रूप में और गजराज राव को रुद्रनील घोष के रूप में दिखाया गया है।

इस फिल्म का निर्माण बोनी कपूर ने किया है। मैदान की सटीक रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है, लेकिन फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी। अजय देवगन की शानदार उपस्थिति के अलावा, मैदान में प्रियामणि और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फ्रेश लाइम फिल्म्स के सहयोग से जी स्टूडियोज और बेव्यू प्रोजेक्ट्स द्वारा प्रस्तुत, इस सिनेमाई उद्यम का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है।

कौन थे सैयद अब्दुल रहीम?

मैदान दिवंगत फुटबॉलर सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। अब्दुल रहीम के मार्गदर्शन में ही भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी। उन्हें आधुनिक भारतीय फुटबॉल का वास्तुकार माना जाता है। फिल्म में अजय इस अविश्वसनीय नायक की कहानी बताएंगे जिन्होंने भारतीय फुटबॉल को ऊपर उठाने और देश के लिए सम्मान जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Web Title: Ajay Devgn Maidaan Trailer out the real story of India's unsung hero will be released on the big screen on this day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे