अजय देवगन का कोरोना स्पेशल गाना 'ठहर जा' रिलीज, 9 साल के बेटे ने किया डेब्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2020 01:53 PM2020-04-25T13:53:23+5:302020-04-25T13:53:23+5:30

शनिवार को अभिनेता अजय देवगन ने एक विशेष गीत लॉन्च किया जिसके बोल हैं ठहर जा, गाने से बताया गया है कि इस वक्त में हमें परेशान नहीं होना चाहिए बल्कि खुश और शांत भी रहना चाहता है।

ajay devgan request his fans to stay at home through his new song | अजय देवगन का कोरोना स्पेशल गाना 'ठहर जा' रिलीज, 9 साल के बेटे ने किया डेब्यू

अजय देवगन का कोरोना स्पेशल गाना 'ठहर जा' रिलीज, 9 साल के बेटे ने किया डेब्यू

Highlightsकोरोना वायरस के कहर से देश इस वक्त जूझ रहा है।सरकार के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें जमकर मदद करते नजर आ रहे हैं

कोरोना वायरस के कहर से देश इस वक्त जूझ रहा है। सरकार के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें जमकर मदद करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कोरोना डॉक्टर्स को समर्पित अक्षय कुमार का गाना तेरी मिट्टी रिलीज हुआ था। अब अजय देवगन ने भी एक गाना रिलीज किया है। ये गाना लोगों को घरों में रह कर खुश रहने का मैसेज देता है।

शनिवार को अभिनेता अजय देवगन ने एक विशेष गीत लॉन्च किया जिसके बोल हैं ठहर जा, गाने से बताया गया है कि इस वक्त में हमें परेशान नहीं होना चाहिए बल्कि खुश और शांत भी रहना चाहता है। अजय देवगन ने कहा कि लॉकडाउन के चलते सब घरों में रहने को मजबूर है ऐसे में सकारात्मकता और आशा को पैदा करने की कोशिश करता है।

गाने में अजय देवगन नजर आ रहे हैं। अजय के साथ ही गाने में कुछ अन्य दर्शयों को भी लिया गया है। ये सभी विजुअल बताते हैं कि पहले कैसे सब भाड़ दौड़ में बिजी से अब जब वक्त मिला है जो सभी को शांति से घर पर समय बिताना चाहिए। गाने में दिखाया गया है कि कैसे सब अच्छा चल रहा होता है और कोरोना देश में दस्तक दे देता है। 

कोरोना स्पेशल सॉन्ग ठहर जा, दूसरे गानों से एकदम अलग है। ये लोगों की मानसिकता और उनकी मन के भीतर चल रही उधेड़बन से जुड़ा है। इन दिनों घरों व कोरोना के खौफ के चलते लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

अजय ने इस गाने को उनके घर में ही शूट किया गया है | यह उनके नौ वर्षीय बेटे, युग  देवगन की सहायक निर्देशक के रूप में पहला प्रोजेक्ट भी है। वहीं गाने ने अंत में युग एक सीन में भी नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोस अनिल वर्मा ने लिखे हैं जो तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर के लिए भी गीत लिखे चुके हैं।

Web Title: ajay devgan request his fans to stay at home through his new song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे