पीएम मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएगा दमदार रोल!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 4, 2019 09:02 AM2019-05-04T09:02:53+5:302019-05-04T09:04:09+5:30

पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म 24 मई को पर्दे पर रिलीज होगी। अब इसी लिस्ट में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम शामिल हो गया है।

After PM Narendra Modi biopic, film on Yogi Adityanath to be released soon | पीएम मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएगा दमदार रोल!

पीएम मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएगा दमदार रोल!

Highlightsअब योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाएगी जाएगीकुमुद मिश्रा फिल्म में योगी का किरदार निभाते नजर आएंगे

बॉलीवुड में बीते लंबे समय से बायोपिक फिल्में बनाने का प्रचलन सा चल पड़ा है। राजनेताओं और खिलाड़ियों पर एक के बाद एक फिल्में पेश की जा रही हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यमाथ पर फिल्म बनने जा रही है।

पीएम मोदी की बायोपिक बीते कई दिनों से विवादों से घिरे रहने के बाद अब फिल्म 24 मई को पर्दे पर रिलीज की जाएगी। पहले ये 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में मोदी के रोल में एक्टर विवेक ओबेरॉय फैंस को नजर आ ने वाले हैं।  अभिनीत पीएम की बायोपिक के बाद अब योगी आदित्यनाथ के जीवन से जुड़ी एक फिल्म सामने आ रही है। 


खबर के अनुसार ये फिल्म योगी के बोयोपिक नहीं होगी। लेकिन ये किस प्रकार की होगी इससे अभी पर्दा नहीं उठा है। वहीं, योगी आदित्यनाथ के रोल में कुमुद मिश्रा निभाते नजर आएंगे। कुमुद कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

वह रॉकस्टार और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुके हैं। वहीं, ये फिल्म यूपी के शहर बनारस में सेट होगी। इसकी कहानी वहां के मूर्तिकारों के इर्द-गिर्द घूमेगी। ये फिल्म एक मुस्लिम मूर्तिकार की कहानी दिखाएगी, जो किसी एक धर्म को नहीं मानता। वो मंदिरों के लिए मूर्तियां बनाता है। ये फिल्म कब तक पेश की जाएगी इस बारे में अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है।

Web Title: After PM Narendra Modi biopic, film on Yogi Adityanath to be released soon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे