प्रचंड बहुमत मे मिली जीत के बाद भी मोदी कैबिनेट में जगह नहीं बना पाए सनी से लेकर हेमा समेत से सितारे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 31, 2019 02:48 PM2019-05-31T14:48:27+5:302019-05-31T14:49:22+5:30

मोदी के मंत्रिमंडल में स्मृति ईरानी और बाबुल सुप्रियो को फिर से जगह मिली को वहीं कई ऐसे भी दिग्गज रहे जिन्होंने इस बार जबरदस्त जीत हासिल की लेकन उन्होंने मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया।

5 celebrties not in pm modi cabinet | प्रचंड बहुमत मे मिली जीत के बाद भी मोदी कैबिनेट में जगह नहीं बना पाए सनी से लेकर हेमा समेत से सितारे

प्रचंड बहुमत मे मिली जीत के बाद भी मोदी कैबिनेट में जगह नहीं बना पाए सनी से लेकर हेमा समेत से सितारे

Highlightsलोकसभा चुनाव जीतकर नरेंद्र मोदी दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बने हैं।जबरदस्त जीत के बाद भी ये सितारे मोदी के कैबिनेट में जगह नहीं बना पाए हैं।

प्रचंड जीत से इस बार बॉलीवुड से सितारों ने मोदी सरकार को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया है। जबरदस्त जीत के बाद भी ये सितारे मोदी के कैबिनेट में जगह नहीं बना पाए हैं। लोकसभा चुनाव जीतकर नरेंद्र मोदी दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बने हैं। जहां मोदी के मंत्रिमंडल में स्मृति ईरानी और बाबुल सुप्रियो को फिर से जगह मिली को वहीं कई ऐसे भी दिग्गज रहे जिन्होंने इस बार जबरदस्त जीत हासिल की लेकन उन्होंने मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया। आए ऐसे ही सितारों के बारे में बात करते हैं-

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने मथुरा से दोबारा जीती हालांकि उन्हें मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली। हेमा मालिनी ने पिछले चुनाव में मथुरा में जयंत चौधरी को 3 लाख 30 हजार से भी ज्यादा वोटों से हराया था। 2019 के चुनावों में पार्टी ने उन्हें एक बार फिर से मौका दिया और इस बार भी जीतकर दोबारा सांसद बनीं हैं। 

सनी देओल

 सनी देओल ने भी बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से चुनाव लड़ा था। सनी ने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड़ भारी मतो से पस्त किया। इसके बार भी सनी तो मंत्री नहीं बनाया गया।

मनोज तिवारी

मनोज तिवारी को भी मंत्रिमंडल से दूर किया गया । भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी इस बार भी चुनाव मैदान में थे। मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी से शीला दीक्षित मैदान में थीं। यह दोनों दिल्ली की उत्तर पूर्वी सीट से आमने सामने थे। मनोज तिवारी ने भारी मतों से जीत दर्ज की है।

रवि किशन

करीब तीन दशक से बीजेपी के दबदबा वाले गोरखपुर में उपचुनाव में सपा नेता प्रवीण निषाद ने सीट छीन ली थी। लेकिन रवि किशन ने इस सीट को बीजेपी को फिर से वापस दिलाया है। रवि किशन इस सीट से जीत चुके हैं और पहली बार सांसद बनें। इस बार मंत्रिमंडल में उन्हें जगह नहीं मिली। 

किरण खेर

बॉलीवुड से राजनीति में पहुंची किरण खेर ने साल 2014 में चंड़ीगढ़ सीट से चुनाव लड़ा था और जीती थीं। इस बार भी किरण खेर ने भारी मतों से चुनाव जीता और दोबारा सांसद बनीं। 

Web Title: 5 celebrties not in pm modi cabinet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे