विरोध प्रदर्शन पर अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, लिखा-कभी कभी खुद के दांत भी, जीभ को काट लेते हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 21, 2019 08:25 AM2019-12-21T08:25:43+5:302019-12-21T08:40:44+5:30

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करके अपने दिल की बात कही है। वीडियो में अनुपम ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से देश के हालात देखकर मन में कुछ अजीब सी बेचैनी हो रही है।

anupam kher posts video appealing students on ca and lashes our actors who are protesting | विरोध प्रदर्शन पर अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, लिखा-कभी कभी खुद के दांत भी, जीभ को काट लेते हैं

विरोध प्रदर्शन पर अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, लिखा-कभी कभी खुद के दांत भी, जीभ को काट लेते हैं

Highlightsअनुपम ने इस पूरे प्रकरण पर अपने सोशल मीडिया पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं और हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते हैं


नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतर आए हैं और उग्र रूप अपना लिया है। अब बॉलीवुड सितारे भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर खुलकर सामने आ गए हैं। ट्विटर पर अपना विरोध जताने के बाद बॉलीवुड हस्तियां मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में भी जुटी।ऐसे में अनुपम खेर ने ट्वीट करके एक तरफ प्रदर्शन कर रहे कलाकारों पर निशाना साधा को तो वहीं छात्रों से भी अपील की है।

अनुपम ने इस पूरे प्रकरण पर अपने सोशल मीडिया पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं और हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। अनुपम ने अब इस मुद्दे पर अपनी टिप्पणी पेश की है।

अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करके अपने दिल की बात कही है। वीडियो में अनुपम ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से देश के हालात देखकर मन में कुछ अजीब सी बेचैनी हो रही है। सोशल मीडिया और टेलीविजन के जरिए जो दृश्य देखने को मिल रहे हैं, उसे देखकर मन बहुत ही विचलित हो रहा है। हम सभी जिंदगी के किसी न किसी मुकाम पर छात्र रहे हैं। 

हम सभी ने आंदोलनों में भाग लिया है और वो आंदोलन आमतौर पर सरकार के खिलाफ ही रहे हैं। छात्रों के आनंदोलन पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। बल्कि ये भी कहूंगा कि स्वतंत्र भारत में ये उनका अधिकार है। लेकिन जब ऐसे तत्व जो देश को हानि पहुंचाना चाहते हैं, वो छात्रों के आंदोलनों में भाग लेना शुरू करें और अपने स्वार्थ के लिए देश को नुकसान पहुंचाए तो ये सब आगे चलकर हमारे भविष्य के लिए हमारे देश के भविष्य के लिए और हमारे छात्रों के भविष्य के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है।

अमुपम ने कहा है कि जो देश की संपत्ति को आग लगा रहे है, वो देश के दुश्मन हैं। जो पुलिसवालों को पत्थर मार रहे हैं, उन्हें पकड़कर पीट रहे हैं, वो उपद्रवी हैं। और जो कुछ महान हस्तियां हैं, चाहे वो कलाकार हैं या साहित्यकार हैं या पत्रकार हैं या बुद्धिजीवी हैं, वो छात्रों के या किसी अल्पसंख्यक वर्ग के हमदर्द बिलकुल नहीं हैं। ये वो हैं जो ऐसी स्थिति में अपनी रोटियां सेंकने चले आते हैं। इन चेहरों को गौर से देखिए और इनके इतिहास पर जाइए, आपको मेरी बातों पर यर्थाथ नजर आएगा।

इसके अलावा अनुपम ने एक ट्वीट और किया और लिखा भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन सावधानी के साथ, क्योंकि, कभी कभी खुद के दांत भी, जीभ को काट लेते हैं।


नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतर आए हैं और उग्र रूप अपना लिया है। जामिया और अलीगढ़ में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद अब हाल ही में उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन ने हिंसा का रूप लिया है। इसके बाद अब गुजरात, लखनऊ हर जगह ये हिंसा देखने को मिल रही है।

Web Title: anupam kher posts video appealing students on ca and lashes our actors who are protesting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे