अमित शाह ने लालू और नीतीश पर बोला जबर्दस्त हमला, कहा- 'पलटूराम चार्जशीटेड लोगों के साथ सत्ता का सुख भोग रहे हैं'

By एस पी सिन्हा | Published: November 5, 2023 04:46 PM2023-11-05T16:46:39+5:302023-11-05T16:49:05+5:30

अमित शाह ने कहा कि बिहार के लोगों ने जब जब जनादेश दिया, पलटूराम ने पलटी मार कर जनादेश के साथ गद्दारी की। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार का विरोध करने का ऐलान करने वाले पलटूराम चार्जशीटेड लोगों के साथ सत्ता का सुख भोग रहे हैं। ये लोग परिवार की दुकान चलाने वाले लोग हैं।

Union Home Minister Amit Shah launched a strong attack on Lalu and Bihar Chief Minister Nitish | अमित शाह ने लालू और नीतीश पर बोला जबर्दस्त हमला, कहा- 'पलटूराम चार्जशीटेड लोगों के साथ सत्ता का सुख भोग रहे हैं'

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Highlightsअमित शाह ने महागठबंधन सरकार की विदाई का शंखनाद किया बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित पताही हवाई अड्डा मैदान में एक विशाल रैली कीकहा कि मुजफ्फरपुर की जनसभा में उमड़ा यह जन सैलाब बिहार से जंगलराज को हटाने के लिए तैयार है

पटना: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित पताही हवाई अड्डा मैदान से महागठबंधन सरकार की विदाई का शंखनाद किया। एयरपोर्ट मैदान में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कश्मीर से लेकर राम मंदिर तक का जिक्र किया। उन्होंने नीतीश कुमार को 'पलटूराम' करार देते हुए कहा कि मैं छठ मईया से प्रार्थना करता हूं कि आने वाले समय में बिहार जंगलराज और पलटूराम से मुक्त हो। अमित शाह ने कहा कि अभी से ही छठ का उत्साह लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। 

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर की जनसभा में उमड़ा यह जन सैलाब बिहार से जंगलराज को हटाने के लिए तैयार है। गृह मंत्री ने कहा कि यह रैली नहीं रैला है। आप सबों को एडवांस में ही छठ पर्व की शुभकामना दे रहा हूं। 2024 में आपने सभी चालीस सीटें मोदी जी की झोली में डाल दें और 2025 में भाजपा की सरकार बनाए। आपने 2020 में आशीर्वाद दिया, लेकिन पलटू राम ने पलटी मार दिया। आपने लालू के जंगलराज के खिलाफ वोट दिया था। लेकिन यह पलटू राम ने बिहार को जंगलराज वालों से हाथ मिला लिया।

अमित शाह ने जातीय सर्वे की रिपोर्ट को आधार बनाकर शाह ने लालू को जमकर घेरा। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि बिहार में अति पिछड़ों की आबादी सबसे अधिक है तो घोषणा करो कि इंडी एलायंस का मुख्यमंत्री अति पिछड़ा समाज का होगा। उन्होंने कहा कि ये लालू, नीतीश और कांग्रेस राम जन्म भूमि को लटकाते रहे। मोदी जी ने भूमि पूजन किया और राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। 22 जनवरी,24 को प्राण प्रतिष्ठा है। मुजफ्फरपुर वालों आप भी शामिल होइए। अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाने की बात तो छोड़ दो, इंडी एलायंस का संयोजक तक नहीं बनाया। मैने पहले ही कहा था कि तेल और पानी एक नहीं होता। अब नीतीश कुमार बाहर निकलने के लिए हर रोज छटपटा रहे हैं, लेकिन लालू जी के चंगुल से बाहर निकलने का रास्ता नहीं बचा है। कभी कांग्रेस को गाली देते हैं, कभी कार्यक्रम में नहीं जाते हैं। लेकिन बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं तलाश पा रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि बिहार के लोगों ने जब जब जनादेश दिया, पलटूराम ने पलटी मार कर जनादेश के साथ गद्दारी की। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार का विरोध करने का ऐलान करने वाले पलटूराम चार्जशीटेड लोगों के साथ सत्ता का सुख भोग रहे हैं। ये लोग परिवार की दुकान चलाने वाले लोग हैं। एक को प्रधानमंत्री बनना है तो दूसरे को अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की जातीय जनगणना छलावा है। यादवों और मुसलमानों की संख्या को बढ़ाने के लिए अति पिछड़ों के साथ हकमारी कर ली गई। अमित शाह ने कहा कि बिहार की मौजूदा सरकार खुल कर मुसलमानों का तुष्टिकरण करने में लगी है। पूरे बिहार में मुस्लिम तुष्टिकरण किया जा रहा है, अगर रोका नहीं गया तो सीमांचल के क्षेत्र में बहुत बड़ी गड़बड़ी होने वाली है। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि बिहार फिर से लालू राज आ गया है, यानी गुंडों का राज आ गया है। अपहरण से लेकर हत्या और लूट की ताबड़तोड़ घटनाएं हो रही हैं। 10 लाख नौकरी देने की बात करने वाले अब रोजगार मांगने वाले युवाओं की रैली पर लाठीचार्ज करा रहे हैं।

Web Title: Union Home Minister Amit Shah launched a strong attack on Lalu and Bihar Chief Minister Nitish

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे