बड़का झूठा गृह मंत्री अमित शाह, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह का तीखा हमला, भाजपा नेता लखीसराय की जगह मुंगेर बोले रहे हैं, देखें वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: June 29, 2023 07:05 PM2023-06-29T19:05:17+5:302023-06-29T19:07:01+5:30

ललन सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का क्या हश्र होने वाला है, इसका अंदाजा अमित शाह को शायद लग गया है। इसलिए अमित शाह घबराए हुए हैं।

JDU President Lalan Singh's scathing attack Big liar Home Minister Amit Shah BJP leader is speaking Munger instead of Lakhisarai see video | बड़का झूठा गृह मंत्री अमित शाह, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह का तीखा हमला, भाजपा नेता लखीसराय की जगह मुंगेर बोले रहे हैं, देखें वीडियो

file photo

Highlightsइतना घबराना देश के गृह मंत्री के स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है।नरेंद्र मोदी जी के नाम करने का साहस कोई झूठा व्यक्ति ही कर सकता है!"हर घर नल का जल योजना" में केंद्र सरकार का कितना रुपया लगा है?

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा लखीसराय की रैली में नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोले जाने के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उनपर जमकर हमला बोला है। उन्होंने अमित शाह को बड़का झूठा गृह मंत्री बताते हुए कहा कि लखीसराय में आज इन्होंने रैली को संबोधित किया है।

लेकिन इस दौरान अमित शाह इतने घबराए हुए थे कि उनके मुंह से लखीसराय की जगह मुंगेर निकल रहा था। ललन सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का क्या हश्र होने वाला है, इसका अंदाजा अमित शाह को शायद लग गया है। इसलिए अमित शाह घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा कि इतना घबराना देश के गृह मंत्री के स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है।

ट्विटर के माध्यम से ललन सिंह ने अमित शाह पर जोरदार हमला बोला है। अपने ट्विटर अकाउंट पर ललन सिंह ने लिखा है कि "बड़का झूठा  पार्टी (बीजेपी) के बड़का झूठा गृह मंत्री अमित शाह जी, लखीसराय में जुमलेबाज़ी करने से पहले आपको अपना ज्ञानवर्धन करना चाहिए था...! आपको चुनौती है- साबित कीजिए कि मुंगेर में इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज खुलवाने में केंद्र सरकार का एक रुपया भी लगा है!

मुंगेर इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज नीतीश कुमार की सरकार की योजना का प्रतिफल है और इसमें सत् प्रतिशत राज्य सरकार का रुपया लगा है, इसमें केंद्र सरकार का एक रुपया भी नहीं लगा है। नीतीश कुमार की सरकार की उपलब्धि भी नरेंद्र मोदी जी के नाम करने का साहस कोई झूठा व्यक्ति ही कर सकता है!

यदि साहस है तो बताइए कि "हर घर नल का जल योजना" में केंद्र सरकार का कितना रुपया लगा है? इस योजना के लिए केंद्र सरकार के ऑफर को नीतीश सरकार ने ठुकरा दिया और एक ₹ भी केंद्र की सरकार से नहीं लिया। अपने धन से राज्य सरकार ने 2015 में सात निश्चय योजना के तहत इसे बिहार में करवाया।

मुंगेर और बेगूसराय को जोड़ने वाला पुल नरेंद्र मोदी सरकार की नहीं बल्कि श्रद्धेय अटल जी की सरकार की देन है। फुलवामा में सीआरपाएफ़ के 40 जवानों की शहादत पर जम्मू-कश्मीर के तत्कालीन लेफ़्टिनेंट गवर्नर श्री सत्यपाल मल्लिक के खुलासे पर आप मौन क्यों हैं? शायद आज आप अधिक तनाव में थे, इसलिए नीतीश सरकार की उपलब्धियों को भी अपने खाता में डाल रहे थे।

ऐसा आप ही कर सकते हैं और यही देश के साथ भी कर रहे हैं। आखिर आप इतने घबराए हुए क्यों थे कि लगातार आपके मुंह से 'लखीसराय' की जगह 'मुंगेर' निकल रहा था...? माना कि आपको आगामी लोकसभा चुनाव में अपने हश्र का अंदाजा है, लेकिन इतना घबराना देश के गृह मंत्री के स्वास्थ के लिए अच्छा नहीं है...!

Web Title: JDU President Lalan Singh's scathing attack Big liar Home Minister Amit Shah BJP leader is speaking Munger instead of Lakhisarai see video

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे