बिहार में विधायक भी सुरक्षित नहीं, बदमाशों ने जेडीयू नेता कृष्ण मुरारी शरण पर तानी पिस्टल, समझिए पूरा खेल

By एस पी सिन्हा | Published: October 28, 2023 03:13 PM2023-10-28T15:13:16+5:302023-10-28T17:11:38+5:30

अब जदयू विधायक का बीच सड़क पर अपराधियों से सामना हुआ है। बेखौफ अपराधियों ने जदयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण पर उस वक्त रिवाल्वर तान दी, जब वह अपने बॉडीगार्ड से घिरे थे और उनकी गाड़ी पर जदयू का झंडा भी था।

JDU MLA Krishna Murari Sharan Attacked in Nalanda Miscreants pointed pistol at MLA | बिहार में विधायक भी सुरक्षित नहीं, बदमाशों ने जेडीयू नेता कृष्ण मुरारी शरण पर तानी पिस्टल, समझिए पूरा खेल

Photo Credit: Twitter

Highlightsबदमाशों ने जेडीयू नेता पर तानी पिस्टलमुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में हुई घटना नीतीश कुमार के नेता पर हमला, पुलिस ने 1 को पकड़ा अन्य की तलाश जारीबॉडीगार्ड से घिरे जदयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण पर तान दी रिवाल्वर

पटना: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दी है। आम लोगों का तो कई बार अपराधियों से बीच सड़क पर सामना हुआ है। लेकिन, अब जदयू विधायक का बीच सड़क पर अपराधियों से आमना सामना हुआ। बेखौफ अपराधियों ने जदयू विधायक कृष्ण मुरारी शरण पर उस वक्त रिवाल्वर तान दी, जब वह अपने बॉडीगार्ड से घिरे थे और उनकी गाड़ी पर जदयू का झंडा भी था।

बावजूद इसके अपरधियों ने जदयू विधायक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में रिवाल्वर तान दिया। गनीमत रही कि बेखौफ अपराधियों ने विधायक कृष्ण मुरारी शरण पर रिवाल्वर तानने के बाद गोली नहीं चलाई। जिससे उनकी जान बच गई। इस घटना के बाद सियासी गलियारे में भी हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि विधायक के सुरक्षा गार्ड को देखते ही अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गए।

यहां बताते चले कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 31 अक्टूबर को नालंदा के पटेल कॉलेज आ रहे हैं। उन्हीं के कार्यक्रम के सिलसिले में कृष्ण मुरारी शरण उर्फ प्रेम मुखिया कार्यक्रम का निरीक्षण कर लौट रहे थे। पटेल कॉलेज से थोड़ी दूरी पर हथियार से लैस 2 बाइक पर 6 अपराधी अचानक से उनकी गाड़ी के आगे आ गए और उन्हें रुकवाया। इसके पहले कि कोई कुछ समझ पाता अपराधियों ने उन पर रिवाल्वर तान दी, साथ ही विधायक और अन्य लोगों से अभद्र भाषा में बोलने लगे।

इस बीच, खतरे को भांपते हुए उनके बॉडी गार्ड्स बाहर निकले तो सभी अपराधी फरार हो गए। बॉडीगार्ड भी उनके पीछे भागे, लेकिन तब तक बुलेट पर सवार बदमाश हथियार लहराते फरार हो गए। हालांकि एक युवक को पकड़ कर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिले के डीएसपी सुमित कुमार के अनुसार पकड़ में आए एक युवक से पूछताछ की गई है। पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी है।

English summary :
JDU MLA Krishna Murari Sharan Attacked in Nalanda Miscreants pointed pistol at MLA


Web Title: JDU MLA Krishna Murari Sharan Attacked in Nalanda Miscreants pointed pistol at MLA

बिहार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे