सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023ः 11 मार्च को भोजपुरी दबंग के सामने केरल की टीम, बंगाल टाइगर पर आसान जीत से विपक्षियों को चेताया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 10, 2023 06:50 PM2023-03-10T18:50:36+5:302023-03-10T18:51:49+5:30

Celebrity Cricket League 2023: दबंग कप्तान मनोज तिवारी, रवि किशन, दबंग उपकप्तान दिनेशलाल यादव निरहुआ और पूरी दबंग की टीम अपने दबंगई वाले स्वैग के साथ जोधपुर में हैं।

Celebrity Cricket League 2023 Kerala team vs Bhojpuri Dabang on March 11 warns opposition easy win over Bengal Tiger | सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023ः 11 मार्च को भोजपुरी दबंग के सामने केरल की टीम, बंगाल टाइगर पर आसान जीत से विपक्षियों को चेताया

मनोज तिवारी की अगुवाई वाली भोजपुरी दबंग की टीम का दबदबा जारी है।

Highlightsआम्रपाली दुबे और नीलम गीरी भी पहुंच चुकी हैं। मनोज तिवारी की अगुवाई वाली भोजपुरी दबंग की टीम का दबदबा जारी है।

Celebrity Cricket League 2023: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 में भोजपुरी दबंग की टीम पूरी दबंगई के साथ अब केरल के खिलाफ मैदान में उतरने को तैयार है। 11 मार्च को दोपहर 2 बजे भोजपुरी दबंग की टीम के सामने केरल की टीम है। 

 

आनंद विहारी यादव, दबंग कप्तान मनोज तिवारी, रवि किशन, दबंग उपकप्तान दिनेशलाल यादव निरहुआ और पूरी दबंग की टीम अपने दबंगई वाले स्वैग के साथ जोधपुर में हैं। हौसला बढ़ाने के लिए आम्रपाली दुबे और नीलम गीरी भी पहुंच चुकी हैं। मालूम हो कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 के इस सीजन में मनोज तिवारी की अगुवाई वाली भोजपुरी दबंग की टीम का दबदबा जारी है।

भोजपुरी दबंग की टीम मैदान में अपने सामने किसी भी टीम को टिकने नहीं दे रही है। बात बल्लेबाजी की हो या फिर गेंदबाजी या क्षेत्ररक्षण की, सभी जगह पर भोजपुरी दबंग की टीम ने  खुद को साबित किया है। इसके साथ ही अपने विजय रथ पर सवार होकर यह टीम केरल से मुकाबले के लिए कल जोधपुर पहुच चुकी है।

इसकी जानकारी भोजपुरी दबंग के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी है। उन्होंने कहा कि दबंग पूरी दबंगई के साथ मैदान में उतरने को तैयार है। उन्होंने कहा कि पिछले मैच में दबंग ने बंगाल टाइगर पर आसान जीत हासिल कर टूर्नामेंट में अपने प्रतिद्वंदीयों को एक चेता दिया है कि इस बार ट्रॉफी के लिए सबसे मजबूत दावेदार भोजपुरी दबंग ही है।

इस बार सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में मनोज तिवारी की कप्तानी में भोजपुरी दबंग का प्रदर्शन काफी उम्दा रहा है, जिससे टीम लगातार टूर्नामेंट में जीत हासिल कर रही है उम्मीद है कि सेमीफाइनल मुकाबला भी भोजपुरी दबंग जीतेगी और फाइनल में भोजपुरी दबंग का सिक्का चलने वाला है।

Web Title: Celebrity Cricket League 2023 Kerala team vs Bhojpuri Dabang on March 11 warns opposition easy win over Bengal Tiger

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे