अंतरा और प्रियंका सिंह ने दी आवाज, रवि यादव निभाएंगे खास किरदार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 6, 2022 10:09 PM2022-12-06T22:09:54+5:302022-12-06T22:12:58+5:30

कोरोना काल के पहले ही रिकॉर्ड कर लिए गए, जिसमे संगीत स्वर्गीय धनंजय मिश्रा ने ही दिया था और गीत लिखे प्यारेलाल यादव ने.

bhojpuri songs Antara Singh  and Priyanka Singh voice Ravi Yadav special character song dedicated to Late Dhananjay Mishra | अंतरा और प्रियंका सिंह ने दी आवाज, रवि यादव निभाएंगे खास किरदार

गानों की शूटिंग जल्द ही शिमला में शूट किया जाएगा.

Highlightsप्रियंका सिंह की आवाज़ का जादू चलेगा. गानों की शूटिंग जल्द ही शिमला में शूट किया जाएगा.

मुंबईः सैकड़ों भोजपुरी गानों में अपने खूबसूरत और मधुर संगीत से अपनी एक खास याद लोगों के बीच छोड़ चुके दिवंगत संगीतकार धनंजय मिश्रा की याद में दो खूबसूरत गाना बनाया जाने वाला है. TMG फिल्म्स द्वारा इन दोनों गानों का निर्माण जल्द किया जाएगा.

इन दोनों गानो में से एक गाना डीजे सॉन्ग होगा और एक सैड सॉन्ग होगा. आपको बता दें की इन गानों को कोरोना काल के पहले ही रिकॉर्ड कर लिए गए, जिसमे संगीत स्वर्गीय धनंजय मिश्रा ने ही दिया था और गीत लिखे प्यारेलाल यादव ने.

दोनों गानों में अपनी आवाज़ दी है अंतरा सिंह और प्रियंका सिंह ने. डीजे सॉन्ग में अंतरा सिंह ने अपनी आवाज़ दी है तो वही सैड सॉन्ग में प्रियंका सिंह की आवाज़ का जादू चलेगा. आपको बता दे की इन दोनों गानों की शूटिंग जल्द ही शिमला में शूट किया जाएगा. इन दोनों गानों में अपनी अदाकारी से चार चाँद लगाने जा रहे रवि यादव काफी उत्साहित हैं.

इन दोनों गानों को लेकर उन्होंने बताया की यह दोनों गाने स्वर्गीय धनंजय मिश्रा को समर्पित है. मैं TMG फिल्म और आजम खान का दिल से धन्यवाद करता हूँ, जिन्होंने इन दोनों गानों का जिम्मा उठाया और मुझे इस लायक समझा की मैं इन खास गानो का हिस्सा बनू. मैं आप सभी दर्शकों को यकीन दिलाता हूँ की मैं पूरी मेहनत लगा दूंगा इन गानो के लिए लेकिन अपने दर्शको को निराश नहीं होने दूंगा."

वही TMG फिल्म्स के आज़म खान भी दोनों  गानों को लेकर बड़ी तैयारियां कर रहे है. उनका मानना है की भोजपूरी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने और और इंडस्ट्री का लेवल ऊपर करने की कोशिश है और इन गानो के जरिये हम कुछ नया करना चाहते है. दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद हमारे TMG फिल्म्स पर बनी रहे .

Web Title: bhojpuri songs Antara Singh  and Priyanka Singh voice Ravi Yadav special character song dedicated to Late Dhananjay Mishra

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे