KIA मोटर्स के साथ जुड़ी वोडाफोन-आइडिया, अब रियल टाइम में मिलेंगी ये सुविधायें

By भाषा | Published: October 7, 2019 04:10 PM2019-10-07T16:10:34+5:302019-10-07T16:10:34+5:30

कंपनी के मुख्य कारोबारी अधिकारी निक ग्लिडॉन ने कहा कि कनेक्टेड कार जो भारतीय बाजार में नया और महत्वाकांक्षी विचार है, अब हकीकत में तब्दील हो चुका है।

Vodafone Idea and Kia Motors, enter pact on UVO connected car services | KIA मोटर्स के साथ जुड़ी वोडाफोन-आइडिया, अब रियल टाइम में मिलेंगी ये सुविधायें

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकंपनी ने कहा कि कंपनी की वाहनों के लिए आईओटी समाधान की विशेषज्ञता किया को घरेलू बाजार में मजबूत पकड़ बनाने में मदद करेगी। इसके लिए कंपनी ई-सिम को वॉयस, 3जी या 4जी, एसएमएस और सुरक्षित एपीएन सेवाओं का एकीकृत समाधान पेश करेगी।

दूरसंचार सेवाप्रदाता वोडाफोन आइडिया ने किया मोटर्स के साथ भारत में साझेदारी की है। यह समझौता किया मोटर्स की एसयूवी सेल्टॉस में कनेक्टेड (इंटरनेट से जुड़ी) कार सेवाओं के लिए इंटरनेट उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत वह किया मोटर्स की ‘इंटरनेट ऑफ थिंग्स’ (आईओटी) कारोबारी सेवाओं के समाधान और कई सेवाएं उपलब्ध कराएगी। इसमें मानचित्र और वास्तविक समय में यातायात जानकारी शामिल है।

कंपनी ने कहा कि कंपनी की वाहनों के लिए आईओटी समाधान की विशेषज्ञता किया को घरेलू बाजार में मजबूत पकड़ बनाने में मदद करेगी। इसके लिए कंपनी ई-सिम को वॉयस, 3जी या 4जी, एसएमएस और सुरक्षित एपीएन सेवाओं का एकीकृत समाधान पेश करेगी।

इस मौके पर कंपनी के मुख्य कारोबारी अधिकारी निक ग्लिडॉन ने कहा कि कनेक्टेड कार जो भारतीय बाजार में नया और महत्वाकांक्षी विचार है, अब हकीकत में तब्दील हो चुका है। किया मोटर्स इंडिया के उपाध्यक्ष एवं बिक्री एवं विपणन प्रमुख मनोहर भट ने कहा कि इस साझेदारी से कंपनी को उसकी सेल्टॉस में बाधारहित इंटरनेट सेवा अनुभव कराने में मदद मिलेगी।

Web Title: Vodafone Idea and Kia Motors, enter pact on UVO connected car services

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे