Maruti Suzuki DZire का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 5.56 लाख रुपये

By सुवासित दत्त | Published: August 13, 2018 10:45 AM2018-08-13T10:45:56+5:302018-08-13T10:45:56+5:30

Maruti Suzuki DZire का बाज़ार में सीधा मुकाबला Honda Amaze, Hyundai Xcent और Volkswagen Ameo से है।

Maruti Suzuki Dzire Special Edition Launched In India | Maruti Suzuki DZire का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 5.56 लाख रुपये

Maruti Suzuki DZire का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 5.56 लाख रुपये

Maruti Suzuki DZire के नेक्स्ट-जेनेरेशन मॉडल को भारत में लॉन्च हुए एक साल से ज्यादा हो गया है। इसी मौके पर कंपनी ने Maruti Suzuki DZire के स्पेशल एडिशन वर्जन को बाज़ार में उतारा है जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 5.56 लाख रुपये रखी गई है। Maruti Suzuki DZire का ये स्पेशल एडिशन सिर्फ LXi और LDi ट्रिम में उपलब्ध होगा।

Maruti Suzuki Ciaz की शुरू हुई बुकिंग, 20 अगस्त को होगी लॉन्च

एंट्री लेवल Maruti Suzuki DZire की कीमत के हिसाब से इस स्पेशल एडिशन की कीमत करीब 30,000 रुपये ज्यादा है। Maruti Suzuki DZire देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-कॉम्पैक्ट सेडान है जिसके हर महीने करीब 20,000 यूनिट्स बिकते हैं।

ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ लॉन्च हुई Maruti Suzuki Swift की टॉप मॉडल 

Maruti Suzuki DZire के इस स्पेशल एडिशन में फ्रंट पावर विंडो, व्हील कवर, 2-DIN ऑडियो सिस्टम, दो स्पीकर और ब्लूटूथ  कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार में डुअल एयरबैग, एबीएस और ब्रेक असिस्ट को सभी वेरिएंट्स के स्टैंडर्ड फीचर में शामिल किया गया है।

Top 5 CNG Cars: जानें कीमत, माइलेज और इसकी खासियत

Maruti Suzuki DZire पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ आती है। कार के पेट्रोल वर्जन में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो 82 बीएचपी का पावर देता है। वहीं, इसके डीज़ल वर्जन में 1.3-लीटर डीज़ल इंजन लगा है जो 74 बीएचपी का पावर देता है। Maruti Suzuki DZire का बाज़ार में सीधा मुकाबला Honda Amaze, Hyundai Xcent और Volkswagen Ameo से है।

Web Title: Maruti Suzuki Dzire Special Edition Launched In India

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे