Ford ने छूआ नया मुकाम, भारत में अब तक बेचीं 10 लाख कारें

By सुवासित दत्त | Published: July 17, 2018 03:54 PM2018-07-17T15:54:50+5:302018-07-17T15:54:50+5:30

कंपनी के लिए Ford Figo एक फायदेमंद प्रोडक्ट रही है। इस कार को काफी पसंद किया जाता है।

Ford Has Crossed The One Million Sales Milestone In India | Ford ने छूआ नया मुकाम, भारत में अब तक बेचीं 10 लाख कारें

Ford ने छूआ नया मुकाम, भारत में अब तक बेचीं 10 लाख कारें

फोर्ड इंडिया ने मंगलवार को नई दिल्ली में अपनी 10 लाखवीं कार को डिलिवर किया। इसके साथ ही कंपनी ने भारत में एक नया मुकाम छूआ है। कंपनी की 10 लाखवीं कार Ford FreeStyle थी जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था। इस मौके पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुराग मेहरोत्रा मौजूद थे।

Ford ने वापस मंगाए EcoSport के 4379 यूनिट, जानें क्या है वजह

भारत में Ford का सफर साल 1998 में शुरू हुआ था। Ford Figo और Ford EcoSport का नाम कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार है। कंपनी ने कुछ सालों पहले ही अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली Ford Figo के न्यू-जेनेरेशन मॉडल को लॉन्च किया था जिसका सीधा मुकाबला Maruti Suzuki Swift और Hyundai Grand i10 जैसी कारों से है। कंपनी के लिए Ford Figo एक फायदेमंद प्रोडक्ट रही है। इस कार को काफी पसंद किया जाता है।

Ford ने लॉन्च किया EcoSport का S और Signature एडिशन, जानें कीमत और खासियत

वहीं, सब-कॉम्पैक्ट सेगमेंट में Ford EcoSport की जबरदस्त पकड़ है। अपने लॉन्च के वक्त से ही ये एसयूवी बाज़ार में धमाल मचा रही है। कंपनी ने हाल ही में इसके फेसलिफ्ट मॉडल को भी उतारा था। Ford EcoSport का मुकाबला Maruti Suzuki Vitara Brezza से है। कुल मिलाकर देखें तो कंपनी भारतीय बाज़ार में लगातार नए एक्सपेरिमेंट्स कर रही है। आने वाले वक्त में कंपनी कई नए प्रोडक्ट्स भारतीय बाज़ार में उतारने जा रही है।

Web Title: Ford Has Crossed The One Million Sales Milestone In India

हॉट व्हील्स से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे