USA: मैक्सिको सिटी हॉल में अज्ञात शख्स ने की अंधाधुंध फायरिंग, मेयर और पुलिस अधिकारी समेत 18 लोगों की हुई मौत

By आजाद खान | Published: October 6, 2022 09:49 AM2022-10-06T09:49:38+5:302022-10-06T10:28:21+5:30

हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि हमलावर किस कारण यहां आया था और उसने गोलीबारी क्यों की है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Unknown man fired indiscriminately at usa Mexico City Hall 18 people including mayor police officer died | USA: मैक्सिको सिटी हॉल में अज्ञात शख्स ने की अंधाधुंध फायरिंग, मेयर और पुलिस अधिकारी समेत 18 लोगों की हुई मौत

फोटो सोर्स: ANI (प्रतिकात्मक फोटो)

Highlightsअमेरिका के मैक्सिको के मैक्सिकन सिटी हॉल में गोलीबारी हुई है। इस गोलीबारी में 18 लोगों की जान चली गई है। इसमें मेयर और उनके पिता की भी मृत्यु हो गई है।

America Firing: अमेरिका के मैक्सिको के मैक्सिकन सिटी हॉल में गोलीबारी होने की खबर सामने आई है। शुरुआती जानकारी के आधार पर यह कहा जा रहा है कि इस साामूहिक गोलीबारी में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई है। ऐसे में कई और लोगों के घायल भी होने की खबर है। 

रिपोर्ट के अनुसार, इस गोलीबारी में मेयर की भी जान चली गई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव है। 

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना मैक्सिकन सिटी हॉल में उस वक्त घटी है जब वहां एक कार्यकर्म चल रहा था। बताया जा रहा है कि हॉल में हमलावर घुसा और कुछ देर के बाद वहां अंधाधुंध फायरिंग करने लगा। इस फायरिंग में 18 लोगों की जान गई है और कई घायल भी बताए जा रहे है। 

यही नहीं हादसे में मेयर, मेयर के पिता और पूर्व मेयर समेत मुन्सिपल्टी पुलिस के अधिकारी भी मारे गए है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि हमलावर ने गोली क्यों चलाई और पुलिस मामले की जांच में लगी है। 

30-35 गोली के निशान दिखाई दिए है

इस घटना के कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें एक दीवार पर लगी गोलियां दिखाई मिली है। बताया जाता है कि कम से कम 30 से 35 गोलियों के निशान दिखाई दिए है। एक और भी तस्वीर भी सामने आई है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है। 

हालांकि इस मामले में अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट से यह भी खबर सामने आ रही है कि इस घटना का एक संगठन ने जिम्मेदारी ली है। 
 

Web Title: Unknown man fired indiscriminately at usa Mexico City Hall 18 people including mayor police officer died

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे