अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में भर्ती, जहर देने की वजह से तबीयत बिगड़ी: सूत्र

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 18, 2023 08:38 AM2023-12-18T08:38:17+5:302023-12-18T08:39:07+5:30

सूत्रों के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को गंभीर स्वास्थ्य जटिलता के कारण कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Underworld don Dawood Ibrahim admitted to Karachi hospital, health deteriorated due to poisoning: Sources | अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में भर्ती, जहर देने की वजह से तबीयत बिगड़ी: सूत्र

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देकर मारने की साजिश की गई है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, दाऊद को कराची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बताया जा रहा है कि दाऊद को जहर दिया गया है जिसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। दाऊद पिछले दो दिनों से अस्पताल में भर्ती है। 

दाऊद इब्राहिम को अस्पताल के अंदर कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है और वह अपने फ्लोर पर एकमात्र मरीज है। केवल शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में उसके रिश्तेदारों अलीशाह पारकर और साजिद वागले से अधिक जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है।

Web Title: Underworld don Dawood Ibrahim admitted to Karachi hospital, health deteriorated due to poisoning: Sources

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे