Rocket attack targets Baghdad's fortified Green Zone | Baghdad attack: बगदाद के कड़ी सुरक्षा वाले ‘ग्रीन जोन’ इलाके में दो रॉकेट दागे गये, कई देश के दूतावास हैं
यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कर्फ्यू लगा हुआ है। 

Highlightsइराकी सुरक्षा अधिकारी ने नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर कहा कि हमले में कोई हताहत नहीं हुआ। बयान में कहा गया कि रॉकेट बगदाद के अल-नाहदा इलाके से दागे गए थे।

बगदादः इराक की राजधानी बगदाद के कड़ी सुरक्षा वाले ‘ग्रीन जोन’ इलाके में कम-से-कम दो रॉकेट दागे गये, जहां अन्य देशों के दूतावास तथा सरकारी इमारतें हैं।

सेना ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि बगदाद ऑपरेशन कमांड के पास दो रॉकेट दागे गए, जहां से इराक की पुलिस और सैन्य बलों का समन्वय किया जाता है। कमांड सेंटर से कुछ ही सौ मीटर की दूरी पर अमेरिकी दूतावास स्थित है, जो अक्सर रॉकेट हमलों के निशाने पर रहता है।

एक इराकी सुरक्षा अधिकारी ने नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर कहा कि हमले में कोई हताहत नहीं हुआ। बयान में कहा गया कि रॉकेट बगदाद के अल-नाहदा इलाके से दागे गए थे। यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए कर्फ्यू लगा हुआ है। 

Web Title: Rocket attack targets Baghdad's fortified Green Zone
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे