विकिलीक्स के संस्थापक जुलियन असांजे से जेल में मिलने पहुंचीं पामेला एंडरसन, जान को खतरा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 7, 2019 07:48 PM2019-05-07T19:48:43+5:302019-05-07T19:48:43+5:30

एंडरसन ने कहा कि असांजे को यहां देखना और उनसे मिलने के लिए जेल के भीतर जाना बहुत असहनीय रहा । इक्वाडोर दूतावास के भीतर जब असांजे ने शरण ले रखी थी, उस समय भी एंडरसन कई बार उनसे मिलने के लिए गयी थीं।

Pamela Anderson visits WikiLeaks founder Julian Assange. | विकिलीक्स के संस्थापक जुलियन असांजे से जेल में मिलने पहुंचीं पामेला एंडरसन, जान को खतरा

एंडरसन ने कहा कि असांजे को यहां देखना और उनसे मिलने के लिए जेल के भीतर जाना बहुत असहनीय रहा।

Highlightsएंडरसन ने कहा, ‘‘वह अच्छे आदमी हैं, वह अदभुत व्यक्तित्व के धनी हैं। मैं उन्हें चाहती हूं।एंडरसन ने कहा कि हमें उनकी जान को बचाना चाहिए। उन्होंने सच को सामने लाने के लिए बहुत कुछ बलिदान किया है। 

‘बेवॉच’ से चर्चित अदाकारा और पशु अधिकारों के लिए काम करने वालीं पामेला एंडरसन ने मंगलवार को लंदन की एक जेल में विकिलीक्स के संस्थापक जुलियन असांजे से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बेहद भावुक दिख रहीं अदाकारा ने कहा कि असांजे की जान को खतरा है।

एंडरसन ने कहा कि असांजे को यहां देखना और उनसे मिलने के लिए जेल के भीतर जाना बहुत असहनीय रहा। इक्वाडोर दूतावास के भीतर जब असांजे ने शरण ले रखी थी, उस समय भी एंडरसन कई बार उनसे मिलने के लिए गयी थीं।

बेलमार्स जेल के बाहर अदाकारा एंडरसन ने कहा, ‘‘वह अच्छे आदमी हैं, वह अदभुत व्यक्तित्व के धनी हैं। मैं उन्हें चाहती हूं। मैं सोच भी नहीं सकती कि उनपर क्या बीत रही है।’’ एंडरसन ने कहा कि हमें उनकी जान को बचाना चाहिए। उन्होंने सच को सामने लाने के लिए बहुत कुछ बलिदान किया है। 

Web Title: Pamela Anderson visits WikiLeaks founder Julian Assange.

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे