सैनिकों के साथ गोलीबारी में फलस्तीनी व्यक्ति की मौत : इज़राइल

By भाषा | Published: December 23, 2021 08:40 AM2021-12-23T08:40:41+5:302021-12-23T08:40:41+5:30

Palestinian man killed in firing with soldiers: Israel | सैनिकों के साथ गोलीबारी में फलस्तीनी व्यक्ति की मौत : इज़राइल

सैनिकों के साथ गोलीबारी में फलस्तीनी व्यक्ति की मौत : इज़राइल

रामल्ला, 23 दिसंबर (एपी) इज़राइल के अधिकार क्षेत्र वाले वेस्ट बैंक में बुधवार देर रात वाहन में सवार एक फलस्तीनी व्यक्ति ने इज़राइली सैनिकों पर गोलियां चला दी। जवाबी कार्रवाई में सैनिकों की गोली लगने से उसकी मौत हो गई। इज़राइल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

फलस्तीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने मुहम्मद इस्सा अब्बास (26) की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि उसे रामल्ला के अल-अमरी शरणार्थी शिविर के पास गोली मारी गई। मंत्रालय ने इस संबंध में और कोई जानकारी नहीं दी।

इज़राइली सेना ने बताया कि वह फलस्तीनी संदिग्धों की तलाश कर रही थी, जो पास की एक यहूदी बस्ती में जा पहुंचे थे, जब वाहन सवार एक व्यक्ति ने सैनिकों पर गोलियां चला दी। सैनिकों ने जवाबी गोलीबारी की जिसमें हमलावर मारा गया।

सेना ने बताया कि घटना के बाद कई फलस्तीनी निवासियों ने सैनिकों को घेर लिया, जिन्होंने भीड़ को हटाने के लिए अनिर्दिष्ट ‘‘दंगा रोधी उपकरणों’’ का इस्तेमाल किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Palestinian man killed in firing with soldiers: Israel

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे