Muzaffarabad, Pakistan Occupied Kashmir: Jaish-e-Mohammed (JeM) held anti-India protests; threatened for 'jihad' in Kashmir. | POK में जैश-ए-मोहम्मद ने भारत विरोधी मार्च निकाला, कश्मीर में जेहाद की धमकी
POK में जैश-ए-मोहम्मद ने भारत विरोधी मार्च निकाला, कश्मीर में जेहाद की धमकी

Highlightsपाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के कोटली, रावलकोट, बाघ और मुजफ्फराबाद में 10 से ज्यादा आतंकी शिविर सक्रिय हो गए हैं। जैश ने कश्मीर में जेहाद की धमकी दी है।

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK)के मुजफ्फराबाद में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने भारत विरोधी मार्च निकाला। जैश ने कश्मीर में जेहाद की धमकी दी है।

कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि अनुच्छेद 370 के विशेष प्रावधान हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में तनावपूर्ण हालात के बीच एलओसी से सटे पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के कोटली, रावलकोट, बाघ और मुजफ्फराबाद में 10 से ज्यादा आतंकी शिविर सक्रिय हो गए हैं।

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जैश, लश्कर और तालिबान के लगभग 150 आतंकी कोटली के निकट फागूश और कुंड शिविरों और मुजफ्फराबाद क्षेत्र में शवाई नल्लाह और अब्दुल्लाह बिन मसूद शिविरों में इकट्ठे हुए हैं।

सूत्रों के अनुसार, पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने दो दिन पहले संसद के संयुक्त सत्र में कहा था कि भारत में अगर दोबारा पुलवामा जैसा हमला होता है तो इसके लिए इस्लामाबाद जिम्मेदार नहीं होगा। इमरान का यह बयान जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और आईएसआई के हैंडलर्स को आतंकी शिविरों को दोबारा सक्रिय किए जाने छूट देने जैसा है।


Web Title: Muzaffarabad, Pakistan Occupied Kashmir: Jaish-e-Mohammed (JeM) held anti-India protests; threatened for 'jihad' in Kashmir.
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे