पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के सेंटोरस मॉल में लगी भीषण आग, देखें वीडियो

By रुस्तम राणा | Published: October 9, 2022 06:38 PM2022-10-09T18:38:58+5:302022-10-09T21:20:16+5:30

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को इस्लामाबाद में सेंटॉरस मॉल की तीसरी मंजिल पर भीषण आग लग गई और इमारत के ऊपरी हिस्से में स्थित आवासीय अपार्टमेंट सहित अन्य मंजिलों में भी आग फैल गई।

Massive fire breaks out at Centaurus Mall in Pakistan’s Islamabad Videos | पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के सेंटोरस मॉल में लगी भीषण आग, देखें वीडियो

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के सेंटोरस मॉल में लगी भीषण आग, देखें वीडियो

Highlightsभीषण आग की इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं आग की लपटों पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां भी घटना स्थल पर पहुंच गईंदमकल की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं

इस्लामाबाद: पड़ोसी देश पाकिस्तान की राजाधानी इस्लामाबाद में एक मॉल में भीषण आग लग गई। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को इस्लामाबाद में सेंटॉरस मॉल की तीसरी मंजिल पर भीषण आग लग गई और इमारत के ऊपरी हिस्से में स्थित आवासीय अपार्टमेंट सहित अन्य मंजिलों में भी आग फैल गई। हालांकि भीषण आग की इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि आग की लपटों पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां भी घटना स्थल पर पहुंच गईं। पाकिस्तान मीडिया ने यह भी बताया कि बचाव टीमों के आने में देरी से आग की तीव्रता में वृद्धि हुई है क्योंकि यह इमारत की तीसरी से पहली मंजिल तक तेजी से फैल रही है, साथ ही ऊपरी हिस्से जहां आवासीय अपार्टमेंट स्थित हैं। 

पाकिस्तान फिल्म के एक्टर फखर-ए-आलम ने मॉल में लगी आग की वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, सेंटोरस मॉल में किसी की जान न जाने के लिए प्रार्थना करना और सभी सुरक्षित हैं। आशा है कि इस्लामाबाद शहर में उच्च मंजिलों की निकासी की स्थिति में उच्च वृद्धि वाले अग्निशमन उपकरण और एसएआर सुसज्जित हेलीकॉप्टर होंगे। शहरों के लिए इस प्रकार के उपकरणों की आवश्यकता होती है। सबके लिए दुआ करें। 

एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक मोनल रेस्तरां में आग लगी और इसके बाद पूरा फूड कोर्ट आग की लपटों में घिर गया है। अधिकारी किसी भी चोट या हताहत से बचने के लिए मॉल को खाली करा रहे हैं, जबकि दमकल की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं।

Web Title: Massive fire breaks out at Centaurus Mall in Pakistan’s Islamabad Videos

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे