ट्रंप की बेटी इवांका को भी हो सकता है कोरोना, वायरस से संक्रमित आस्ट्रेलिया के गृह मंत्री से की थी मुलाकात, घर से कर रही हैं काम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 14, 2020 03:44 PM2020-03-14T15:44:12+5:302020-03-14T16:35:16+5:30

इवांका ट्रंप अपने सारे काम घर से कर रही है। हाल में उन्होंने वायरस से संक्रमित आस्ट्रेलिया के गृह मंत्री से मुलाकात की थी। लेकिन व्हाइट हाउस के डॉक्टर ने बताया कि इवांका ट्रंप में ऐसे कोई लक्षण नहीं देखने को मिले हैं। उन्हें घर से काम करने की कोई जरुरत नहीं है।

Ivanka Trump work from home last week she met with coronavirus positive Australian officer | ट्रंप की बेटी इवांका को भी हो सकता है कोरोना, वायरस से संक्रमित आस्ट्रेलिया के गृह मंत्री से की थी मुलाकात, घर से कर रही हैं काम

इवांका ट्रंप, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के गृह मंत्री पीटर डडन की थी मुलाकात (Photo- Social Media)

Highlightsकहीं इवांका ट्रंप तो नहीं हैं कोरोना वायरस, घर से क्यों कर रही हैं घर से कामइवांका हाल ही में किसी काम से ऑस्ट्रेलिया के गृह मंत्री पीटर डडन से मिलकर आईं हैं जो कोरोना से संक्रमित है।

वाशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के गृह मंत्री पीटर डडन से संपर्क में आईं थी। जो कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजीटिव पाए गए हैं। इस कारण से इवांका अपने सारे काम घर से कर रही है। वहीं राष्ट्रपति ने प्रेस कांफ्रेंस में कर बताया है कि वह कोरोना वायरस की जांच कराएंगे। साथ में ये भी कहा है कि उनमें इस वायरस के कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

व्हाइट हाउस के मेडिकल स्टाफ ने सलाह दी है कि इवांका को घर पर रहने की कोई जरुरत नहीं हैं। बता दें  ऑस्ट्रेलिया के गृह मंत्री पीटर डडन पिछले सप्ताह वाशिंगटन आए थे और इवांका ने, अर्टानी जनरल बिलियम बार व अन्य अधिकारियों से मुलाकात की थी।  पीटर डडन  का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव पाया गया है। हालांकि मुलाकात के बाद इवांका में अबतक ऐसे कोई लक्षण नहीं देखने को मिले हैं, लेकिन इवांका ने घर से काम करना शुरू कर दिया है।

अमेरिका मे कोरोना वायरस को लेकर आपातकाल घोषित कर दिया गया है। वहां के लोगों की सुरक्षा के लिए हर जरुरतों का ख्याल रखा जा रहा है। केवल अमेरिका में मरने वालों की संख्या 50 हो चुकी है। कोरोना से अबतक 122 देश प्रभावित हो चुके हैं। इस खतरनाक वायरस को लेकर मौल, थिएटर, जिम, क्लासेस भी बंद हो चुके हैं। 

Web Title: Ivanka Trump work from home last week she met with coronavirus positive Australian officer

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे