इंडियानापोलिस: गोली लगने से गर्भवती महिला समेत पांच लोगों की मौत

By भाषा | Published: January 25, 2021 11:11 AM2021-01-25T11:11:31+5:302021-01-25T11:11:31+5:30

Indianapolis: Five people, including pregnant woman, died after being shot | इंडियानापोलिस: गोली लगने से गर्भवती महिला समेत पांच लोगों की मौत

इंडियानापोलिस: गोली लगने से गर्भवती महिला समेत पांच लोगों की मौत

इंडियानापोलिस, 25 जनवरी (एपी) इंडियानापोलिस के एक घर में रविवार तड़के एक गर्भवती महिला समेत पांच लोगों के शव मिले। शहर के पुलिस प्रमुख ने बताया है कि स्पष्ट तौर पर यह हत्या का मामला है।

इंडियानापोलिस मेट्रोपोलिटन पुलिस डिपार्टमेंट (आईएमपीडी) के सार्जेंट शेन फॉली ने बताया कि पुलिस शहर के करीब पूर्वोत्तर हिस्से में किसी को गोली लगने के मामले की जांच कर रही थी, इस दौरान उन्हें इस घटना की भी जानकारी मिली। रविवार शाम तक किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया।

फॉली ने बताया कि अधिकारी एक नाबालिग को गोली लगने के मामले की जांच कर रहे थे जिसकी उन्हें तड़के चार बजकर 40 मिनट पर जानकारी मिली थी। जांच के सिलसिले में अधिकारी निकट के एक घर में पहुंचे, जहां उन्हें पांच लोग मृत मिले। पांचों को गोली लगी थी। उनमें से एक गर्भवती महिला थी, जिसे अस्पताल ले जा जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

आईएमपीडी प्रमुख रेंडल टेलर ने कहा कि पुलिस का मानना है कि यह निशाना बनाकर किया गया हमला है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Indianapolis: Five people, including pregnant woman, died after being shot

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे