दादा प्रिंस फिलिप के अंतिम संस्कार में शामिल होने ब्रिटेन पहुंचे हैरी

By भाषा | Published: April 12, 2021 03:34 PM2021-04-12T15:34:59+5:302021-04-12T15:34:59+5:30

Harry arrived in Britain to attend the funeral of grandfather Prince Philip | दादा प्रिंस फिलिप के अंतिम संस्कार में शामिल होने ब्रिटेन पहुंचे हैरी

दादा प्रिंस फिलिप के अंतिम संस्कार में शामिल होने ब्रिटेन पहुंचे हैरी

लंदन, 12 अप्रैल ‘ड्यूक ऑफ ससेक्स’ प्रिंस हैरी अपने दादा और ‘ड्यूक ऑफ एडिनबर्ग’ प्रिंस फिलिप के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कैलिफोर्निया से लंदन पहुंच गए हैं। ‘द सन’ अखबार ने सोमवार को खबर दी कि 36 वर्षीय हैरी को लॉस एंजिलिस से आए ब्रिटिश एयरवेज के एक विमान से रविवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर सवा एक बजे हीथ्रो हवाईअड्डे पर उतरते देखा गया जहां से वह लंदन स्थित अपने पूर्व घर ‘किंगस्टन पैलेस’ गए।

ब्रिटिश राजवंश में छठी पीढ़ी के वंशज हैरी ने मास्क लगा रखा था और सुरक्षाकर्मियों के घेरे में वह काले रंग की रेंज रोवर कार से हवाईअड्डे से बाहर निकले।

बकिंघम पैलेस ने पुष्टि की थी कि हैरी अंतिम संस्कार में शामिल होंगे लेकिन उनकी पत्नी मेगन मर्कले को चिकित्सकों ने यात्रा करने से बचने की सलाह दी है क्योंकि वह गर्भवती हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Harry arrived in Britain to attend the funeral of grandfather Prince Philip

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे