कोलंबियाः इंजन में खराबी के बाद पड़ोस में गिरा विमान, दो पायलट समेत 8 लोगों की मौत, सात घर हुए नष्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 22, 2022 07:04 AM2022-11-22T07:04:16+5:302022-11-22T07:15:57+5:30

मेडेलिन के मेयर डेनियल क्विन्टेरो ने एक बयान में कहा कि उड़ान भरने के दौरान विमान के इंजन में खराबी आ गई। उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, पायलट विमान को ऊंचा रखने में सक्षम नहीं था और यह पड़ोस में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Colombia Plane crashes in neighborhood after engine failure 8 dead seven houses destroyed | कोलंबियाः इंजन में खराबी के बाद पड़ोस में गिरा विमान, दो पायलट समेत 8 लोगों की मौत, सात घर हुए नष्ट

तस्वीरः सोशल मीडिया

Highlightsओलाया हेरेरा हवाईअड्डे से उड़ान भरने के बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गयामृतकों की पहचान छह यात्रियों और चालक दल के दो सदस्यों के रूप में हुई है।

मेडेलिनः कोलंबिया के मेडेलिन शहर के पड़ोस में सोमवार को एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गयी। हवाईअड्डा के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। कोलंबिया के उड्डयन अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि ओलाया हेरेरा हवाईअड्डे से उड़ान भरने के बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मृतकों की पहचान छह यात्रियों और चालक दल के दो सदस्यों के रूप में हुई है। यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है कि विमान में आठ से अधिक लोग सवार थे या नहीं।

दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है। मेडेलिन के मेयर डेनियल क्विन्टेरो ने एक बयान में कहा कि उड़ान भरने के दौरान विमान के इंजन में खराबी आ गई। उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, पायलट विमान को ऊंचा रखने में सक्षम नहीं था और यह पड़ोस में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अग्निशामकों और अन्य आपातकालीन कर्मियों ने ने बताया कि सात घर नष्ट हो गए और छह अन्य इमारतें क्षतिग्रस्त हो गईं।  विमान, एक जुड़वां इंजन पाइपर पीए -31, चोको के पश्चिमी विभाग की यात्रा कर रहा था।

Web Title: Colombia Plane crashes in neighborhood after engine failure 8 dead seven houses destroyed

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे