प्रेमी ने महिला, किशोर की हत्या की, तीन अन्य को जख्मी किया: मियामी पुलिस

By भाषा | Published: June 7, 2021 06:36 PM2021-06-07T18:36:00+5:302021-06-07T18:36:00+5:30

Boyfriend kills woman, teen, injures three others: Miami police | प्रेमी ने महिला, किशोर की हत्या की, तीन अन्य को जख्मी किया: मियामी पुलिस

प्रेमी ने महिला, किशोर की हत्या की, तीन अन्य को जख्मी किया: मियामी पुलिस

होमस्टीड (अमेरिका), सात जून (एपी) अमेरिका के दक्षिणी मियामी में एक शख्स ने सोमवार तड़के अपनी प्रेमिका और 15 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि तीन अन्य को जख्मी कर दिया। घटना एक अपार्टमेंट परिसर की है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।

मीडिया संस्थानों ने खबर दी है कि शख्स ने बाद में अपार्टमेंट परिसर के बाहर खुद की भी जान ले ली। उस वक्त अधिकारी उससे बातचीत करने की कोशिश कर रहे थे।

मियाम-डेड पुलिस ने बताया कि अस्पताल में 11 वर्षीय लड़की की हालत नाजुक है जबकि 16 वर्षीय लड़का स्थिर स्थिति में हैं। 18 वर्षीय एक लड़के को भी गोलीमारी गई है और उसकी हालत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और उसने अन्य विवरण नहीं बताया है। यह घटना होमस्टीड एयर रिजर्व बेस के पास स्थित अपार्टमेंट परिसर में हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Boyfriend kills woman, teen, injures three others: Miami police

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे