वीडियो: विदेशी पूंजी निवेशकों की बैठक में पाकिस्तान सरकार ने लिया 'बेली डांस' सहारा, ट्विटर लोगों ने लगाई लताड़

By स्वाति सिंह | Published: September 9, 2019 06:24 AM2019-09-09T06:24:41+5:302019-09-09T06:29:23+5:30

पाकिस्तान के एक कांफ्रेंस का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जिसमें महिलाएं डांस करती नजर आ रही हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर पाकिस्तान सरकार की जबर्दस्त आलोचना हो रही है।

Belly dance in pakistan business summit in Baku, the capital of Azerbaijan, Video goes viral | वीडियो: विदेशी पूंजी निवेशकों की बैठक में पाकिस्तान सरकार ने लिया 'बेली डांस' सहारा, ट्विटर लोगों ने लगाई लताड़

Picture twitter

HighlightsSCCI पेशावर ने बाकू में निवेश कॉन्फ्रेंस आयोजित किया था। पाकिस्तान ने विदेशी निवेशकों को लुभाने के लिए बैली डांसर्स स्टेज पर डांस करवाया।

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था की हालत इन दिनों बेहद खस्ता है। ऐसे में पाकिस्तान ने अपने देश में विदेशी निवेश के लिए वैश्विक निवेशकों को बुलाया और उन्हें रिझाने के लिए बैली डांसर्स का प्रोग्राम रखा।

पाकिस्तान की सरहद चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (SCCI) पेशावर ने अजरबैजान की राजधानी बाकू में निवेश कॉन्फ्रेंस आयोजित किया था। इस कॉन्फ्रेंस पाकिस्तान ने विदेशी निवेशकों को लुभाने के लिए बैली डांसर्स स्टेज पर डांस करवाया।

बेली डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक महिला डांस नजर आरही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही लोगों ने इस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। इसे लेकर पाकिस्तान सरकार की जबर्दस्त आलोचना हो रही है। यूजर्स ने सवाल पूछा कि क्या यही नया पाकिस्तान है। एक यूजर ने लिखा है कि भारत चांद पर अपने यान भेज रहा है और पाकिस्तान निवेशकों को लुभाने के लिए बैली डांसर्स को बुला रहा है। 

बता दें कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था हालत इन दिनों बेहद खराब है। वह अपनी आर्थिक हालत सुधारने के लिए अपने सहयोगी देशों से लगातार मदद मांग रहा है। 

Web Title: Belly dance in pakistan business summit in Baku, the capital of Azerbaijan, Video goes viral

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे