अमेरिका: सर्च वारंट लेकर पहुंची पुलिस तो शख्स ने की गोलीबारी, घर में हुआ धमाका

By अंजली चौहान | Published: December 5, 2023 10:12 AM2023-12-05T10:12:15+5:302023-12-05T10:15:07+5:30

वॉशिंगटन डीसी में एक घर में एक शिकायत के बाद पुलिस द्वारा घुसने की कोशिश के बाद हुए भीषण विस्फोट में एक घर नष्ट हो गया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा कि वर्जीनिया के आर्लिंगटन में जब वे घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे तो घर के अंदर से किसी ने उन पर गोलियां चला दीं। पुलिस को सूचना मिली कि सोमवार की सुबह एक घर से कोई फ़्लेयर गन से फायरिंग कर रहा है, जिसके बाद पुलिस उस घर में गई।

America When police arrived with a search warrant the man opened fire, an explosion occurred in the house | अमेरिका: सर्च वारंट लेकर पहुंची पुलिस तो शख्स ने की गोलीबारी, घर में हुआ धमाका

अमेरिका: सर्च वारंट लेकर पहुंची पुलिस तो शख्स ने की गोलीबारी, घर में हुआ धमाका

वॉशिंगटन: अमेरिका के एक इलाके में घर के भीतर जोरदार धमाका होने के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस के अनुसार, एक आरोपी के लिए सर्च वारंट लेकर पुलिस उसके घर पहुंती कि तभी शख्स ने पुलिस को देख घर में गन फायर कर दिया जिसके बाद घर में जोरदार धमाका हुआ।

धमाका इतना जोरदार था कि आग की लपटे दूर तक उठती दिखाई दी, वहीं, घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि घर की छत फट कर बाहर आ गई और केवल आग की ऊंची लपटे दिखाई दे रही है।  

यह घटना वाशिंगटन से पोटोमैक नदी के पार वर्जीनिया राज्य में आर्लिंगटन के ब्लूमोंट पड़ोस में हुई, और स्थानीय सरकार द्वारा निवासियों को आश्रय देने के लिए कहा गया था। 

विस्फोट में अधिकारियों को मामूली चोटें आईं और संदिग्ध की स्थिति अज्ञात है। आग बुझाने के लिए दमकलकर्मियों को मौके पर भेजा गया। अर्लिंग्टन काउंटी पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया, "जब अधिकारी आवास पर तलाशी वारंट को निष्पादित करने का प्रयास कर रहे थे, तो संदिग्ध ने घर के अंदर कई गोलियां चलाईं। इसके बाद, आवास पर एक विस्फोट हुआ और अधिकारी विस्फोट की परिस्थितियों की जांच जारी रख रहे हैं।"   

Web Title: America When police arrived with a search warrant the man opened fire, an explosion occurred in the house

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे