ये है बॉलीवुड का 'फीमेल स्टाइल स्क्वाड', जानें कैसे रखती हैं खुद को यंग और ब्यूटीफुल

By गुलनीत कौर | Published: February 2, 2018 01:37 PM2018-02-02T13:37:18+5:302018-02-02T13:37:18+5:30

फ्रेंड्स के साथ से कैसे बन सकते हैं फिट और स्टाइलिश, यह कोई इन चारों से सीखें।

Fitness and beauty secrets of BFFs Kareena Kapoor Khan, Karishma Kapoor, Malaika Arora Khan, Amrita Arora | ये है बॉलीवुड का 'फीमेल स्टाइल स्क्वाड', जानें कैसे रखती हैं खुद को यंग और ब्यूटीफुल

ये है बॉलीवुड का 'फीमेल स्टाइल स्क्वाड', जानें कैसे रखती हैं खुद को यंग और ब्यूटीफुल

करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा खान और अमृता अरोड़ा... ये चारों बॉलीवुड में अपनी पक्की दोस्ती के लिए जानी जाती हैं। एक दूसरे के लिए दोस्ती निभाने में इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है लेकिन इन चारों ने मिलकर अपनी फ्रेंडशिप को एक नया लेवल दिया है। फ्रेंड्स मिलकर कैसे स्टाइलिश और फिट भी बन सकते हैं, इसकी मिसाल है इन चारों की फ्रेंडशिप। साथ में घूमना, पार्टीज एन्जॉय करना और फिट रहने के लिए वर्क आउट भी साथ में ही करना, ऐसी फ्रेंडशिप कोई इन चारों से सीखे। 

उम्र में करिश्मा, मलाइका और अमृता तीनों 40 प्लस हैं। इनमें से फिलहाल करीना ही 37 वर्ष की हैं। लेकिन इन लोगों के परफेक्ट फिगर और फेस के चार्म को देखकर इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। 

मलाइका अरोड़ा की फिटनेस का राज

फिटनेस की बात करें तो मलाइका अरोड़ा खान रोजाना योग करती हैं। वे किसी भी कीमत पर इसे मिस करना पसंद नहीं करती हैं। इसके अलावा एक बैलेंस्ड डायट मैअल्का की चॉइस है। अपनी डायट को लेकर लापरवाही नहीं करती हैं मलाइका।

अमृता अरोड़ा करती हैं हेल्दी डायट को फॉलो

अमृता अरोड़ा के दो बेबीज हैं लेकिन उनके फिगर को देखकर यह तक कहना मुश्किल है कि वे शादीशुदा भी हैं। अमृता वर्क आउट के साथ रोजाना ऐसी डायट लेती हैं जिनसे उनकी बॉडी डिटॉक्स हो सके और बॉडी में एक्स्ट्रा फैट जमा ना होने पाए।

अन्दर से खुद को खुश रखती हैं करिश्मा

अधिक से अधिक पानी पीना करिश्मा कपूर की फिटनेस  का राज है। यह उन्हें अन्दर से खूबसूरती प्रदान करता है। एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू देते समय करिश्मा ने बताया कि ब्यूटीफुल दिखने के लिए अन्दर से खुश रहना जरूरी है। आपकी खुशी आपके फेस के ग्लो को बढ़ाती है। 

करीना के फिटनेस सीक्रेट्स

करीना कपूर खान की फिटनेस के पीछे उनकी ट्रेनर रुजुता दिवेकर की मेहनत है। करीना स्ट्रिक्ट डायट के साथ रोजाना योग भी करती हैं।

 

चारों के स्टाइल का राज है ये

फिटनेस के साथ स्टाइल और ब्यूटी को मैनेज करने में भी ये अदाकाराएं पीछे नहीं हैं. अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर समय समय पर ये सभी पार्टीज पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। कभी गॉगल्स में तो कभी फुल ब्लैक ड्रेस पहने हुए इन्हें देखा जा सकता है। हाल ही में अमृता के जन्मदिन पर 'ट्राइबल' थीम पार्टी करती हुई दिखीं थीं ये चारों।  

Web Title: Fitness and beauty secrets of BFFs Kareena Kapoor Khan, Karishma Kapoor, Malaika Arora Khan, Amrita Arora

फ़िटनेस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे