बांग्लादेशी बल्लेबाज तस्कीन अहमद और जिम्बाब्वे के गेंदबाज मुजराबानी में भिड़ंत, हाथापाई की नौबत, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 9, 2021 04:01 PM2021-07-09T16:01:55+5:302021-07-09T16:03:05+5:30

बांग्लादेश ने शुरुआती झटकों से उबरकर जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन आठ विकेट पर 294 रन बनाये।

Zimbabwe cricketer Blessing runs into Bangladesh player Taskin Ahmed face in Test match see video | बांग्लादेशी बल्लेबाज तस्कीन अहमद और जिम्बाब्वे के गेंदबाज मुजराबानी में भिड़ंत, हाथापाई की नौबत, देखें वीडियो

ब्लेसिंग मुजराबानी और तस्कीन अहमद के बीच जमकर तकरार हुआ। (file photo)

Highlightsबांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।दूसरे दिन मैच के दौरान विवाद खड़ा हो गया।

हरारेः बांग्लादेश क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे दौरे पर है। जिम्बाब्वे औक बांग्लादेश में एकमात्र टेस्ट मैच हो रहा है। 

बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश ने शुरुआती झटकों से उबरकर जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन आठ विकेट पर 294 रन बनाये।

दूसरे दिन मैच के दौरान विवाद खड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बीच मैदान पर बांग्लादेश के बल्लेबाज तस्कीन अहमद बैटिंग कर रहे थे। इस दौरान जिम्बाब्वे के गेंदबाज ब्लेसिंग मुजराबानी कर रहे थे। 

ब्लेसिंग मुजराबानी और तस्कीन अहमद के बीच जमकर तकरार हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों खिलाड़ी ने एक-दूसरे को जमकर अपशब्द कहे। यहां तक की हाथापाई की नौबत आ गई। सोशल मीडिया पर लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं। कई मीम्स देखे जा रहे हैं। 

विकेटकीपर बल्लेबाज लिट्टन दास केवल पांच रन से शतक से चूक गये लेकिन उनके और महमुदुल्लाह के बीच शतकीय साझेदारी से लिट्टन ने 95 रन बनाये जो उनका सर्वोच्च स्कोर है लेकिन वह खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी समाप्त घोषित किये जाने से कुछ देर पहले डोनाल्ड टिरिपानो की गेंद पर फाइन लेग पर कैच दे बैठे।

उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके लगाये। लिट्टन ने महमुदुल्लाह (नाबाद 54) के साथ सातवें विकेट के लिये 138 रन की साझेदारी की। इससे पहले कप्तान मोमिनुल हक (70) और शदमान इस्लाम (23) ने तीसरे विकेट के लिये 60 रन जोड़े थे।

लेकिन बांग्लादेश पहले बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद एक समय छह विकेट पर 132 रन बनाकर संकट में दिख रहा था। स्टंप उखड़ने के समय महमुदुल्लाह के साथ तास्किन अहमद 13 रन पर खेल रहे थे। जिम्बाब्वे की तरफ से ब्लेसिंग मुजराबानी ने 48 रन देकर तीन जबकि टिरिपानो और विक्टर नयूची ने दो-दो विकेट लिये हैं।

Web Title: Zimbabwe cricketer Blessing runs into Bangladesh player Taskin Ahmed face in Test match see video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे